चोरी मामले में आया नया मोड़, पानी के डिब्बे में रखे चोरी के गहने

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2017 - 12:51 AM (IST)

कुठेड़ा: उपमंडल घुमारवीं के तहत आने वाली ग्राम पंचायत कुठेड़ा पंचायत में अभी कुछ दिन पहले हुई चोरी की घटना की गुत्थी अपने आप सुलझ गई। इससे पहले की चोर पकड़े जाते उन्होंने पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से स्वयं ही चुराए गहनों को घर के मालिक की दुकान के बाहर रखे पानी के डिब्बे में रख दिया। बता दें कि अभी हाल ही में कुठेड़ा निवासी ब्रह्मदास के घर में कुछ दिन पहले ही चोरों ने दिन-दिहाड़े लाखों रुपए के गहनों पर हाथ साफ  किया था। घुमारवीं पुलिस ने चोरी की घटना में चोरों को पकडऩे के लिए खोजी कुत्तों की भी मदद ली थी लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा था। 

ब्रह्मदास की छोटी बहू को पानी के डिब्बे में मिला पर्स
वीरवार सुबह जैसे ही ब्रह्मदास की छोटी बहू सुषमा दुकान के बाहर रखे पानी के डिब्बे से पानी निकालने लगी तो डिब्बे में से एक पर्स निकला। उसने इस बात की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। पर्स को जब खोल कर देखा तो पर्स में वे गहने रखे थे जो कुछ दिन पहले उनके घर से चोरी हुए थे। 

अभी आधे ही गहने हुए बरामद 
हालांकि घर के मालिक का कहना है कि अभी आधे ही गहने बरामद हुए हैं जिसमें 2 नथ, बच्चों के 2 चांदी के कंगन, 1 टीका, 1 अंगुठी, 1 पायल की जोड़ी व 2 लाकेट चांदी के मिले हैं। उसने गहने मिलने की सूचना घुमारवीं पुलिस को दे दी है। अब पुलिस तफ्तीश करेगी कि आखिर गहने चोरी करने के पीछे किसका हाथ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News