नेरचौक अस्पताल में भर्ती कोरोना के 4 संदिग्धों की रिपोर्ट नैगेटिव

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 10:19 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच एक राहत भरी खबर आई है। नेरचौक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 6 लोगों में से 4 की कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर भेजे सैंपल की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। उनके सैंपल जांच के लिए टांडा अस्पताल भेजे गए थे। नेरचौक अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि अस्पताल ने जिन 4 लोगों के सैंपल टांडा भेजे थे, उनकी प्राथमिक रिपोर्ट नैगेटिव आई है।

अंतिम पुष्टि के लिए पुणे भेजे हैं सैंपल

हालांकि अंतिम पुष्टि के लिए सैंपल पुणे भेजे गए हैं। इसके अलावा 2 लोगों के सैंपल शनिवार को जांच के लिए टांडा अस्पताल भेजे गए हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में जो 6 लोग आइसोलेशन वार्ड में रखे गए हैं, उन्हें सर्दी-जुकाम के लक्षण हैं। ये सभी हाल ही में अलग-अलग देशों से भारत लौटे हैं, इसलिए सरकार के निर्देशों के अनुसार एहतियातन इनको आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

मंडी में कोरोना वायरस का कोई मामला नहीं : डीसी

वहीं डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि अभी तक मंडी में कोरोना वायरस का कोई मामला नहीं है। जिला में विदेशों से लौटे लोगों की निगरानी रखी जा रही है। जिन लोगों में सर्दी-जुकाम के लक्षण दिख रहे हैं, ऐसे 6 लोग हैं। इनकी हाल ही में विदेश यात्रा की हिस्ट्री है, उन्हें नेरचौक अस्पताल में रखा जा रहा है। विदेशों से लौटे अन्य लोगों को होम क्वारंटाइन में रखा है। इनमें से कोई मामला कोरोना वायरस के संक्रमण का नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News