किन्नौर: सांगला के ब्रुआ के पास खाई में गिरी बोलेरो गाड़ी, 2 की मौ.त, 4 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 10:41 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर की तहसील सांगला के अंतर्गत मंगलवार शाम को ब्रुआ गांव के पास एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी के गहरी खाई में गिर जाने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं। मृतकों की पहचान संदीप पुत्र सुंदर लाल निवासी ब्रुआ तथा संजीव पुत्र लक्ष्मी भगत निवासी ब्रुआ के रूप में हुई है जबकि घायलों में परमवीर पुत्र बुद्धि, विपिन पुत्र किशोरी, कुशाल पुत्र सुबीर दास तथा मुकेश पुत्र किशोरी (सभी ब्रुआ निवासी) शामिल हैं। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को चालक मुकेश बोलेरो कैम्पर गाड़ी (एचपी 25सी-2009) में अपने 5 साथियों के साथ ब्रुआ की तरफ जा रहा था। जब वह छोसतेन के पास गाड़ी को मोड़ने लगा तथा उस समय वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी सड़क मार्ग से लगभग 500 मीटर नीचे गहरी खाई में बसपा नदी के किनारे गिर गई। इस हादसे में संदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम भावानगर बिमला, एसडीपीओ भावानगर राजकुमार तथा एसएचओ सांगला अजय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय लोगों की सहायता से मृतक के शव को वहां से निकाला तथा घायलों को जेएसडब्ल्यू अस्पताल शोल्टू ले जाया गया, जहां एक अन्य व्यक्ति संजीव की भी मौत हो गई। एसएचओ सांगला अजय ने बताया कि इस हादसे में एक की मौके पर ही तो एक की अस्तापल में मौत हो गई है तथा 4 अन्य व्यक्ति घायल हो गए हैं, जिनका शोल्टू अस्पातल में उपचार चल रहा है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News