बिनवा पुल के पास शरारती तत्वों ने जला दी कार

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 03:46 PM (IST)

पपरोला : बैजनाथ-पपरोला के मध्य बिनवा पुल के समीप बीते बुधवार को देर रात शरारती तत्वों ने नैनो कार को आग लगा दी। इसके अलावा पुराने पंचायत घर के पास खड़ी एक स्कूली बस के शीशे भी तोड़े गए हैं। पुलिस टीम दोनों मामलों को एक साथ जोड़कर देख रही है। घटना को लेकर पुलिस विभाग ने बाजारों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को चैक किया है। मामले की जांच कर रहे बैजनाथ थाना में कार्यरत ए.एस.आई. राजमल ने बताया कि जलाई गई नैनो कार हार्डवेयर का काम करने वाले नीरज धवन निवासी दिल्ली की है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी का मालिक पंडोल रोड में किसी के घर में किराए के मकान में रहता है व बुधवार को अपने किसी काम को लेकर नीरज अपनी कार को चौबीन चौक पर खड़ा कर जालंधर चला गया था लेकिन रात को जब वह वापस आया तो चौबीन चौक पर खड़ी कार गायब थी। इसके बाद उसकी कार बिनवा पुल के समीप जली पड़ी मिली। कार को आग किसने और क्यों लगाई, ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

घटना की जानकारी दमकल विभाग को उस रास्ते से गुजरते एक कार सवार ने दी थी लेकिन जब तक विभाग की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचती, नैनो कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। पुलिस विभाग का मानना है कि दोनों घटनाओं की कडिय़ां आपस में जुड़ती नजर आ रही हैं। बैजनाथ के डी.एस.पी. प्रताप सिंह ने बताया कि शरारती तत्वों ने दोनों घटनाओं को अंजाम दिया है व पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News