Himachal: प्रियंका वाड्रा ने भाजपा सरकार पर फिर साधा निशाना, सोशल मीडिया पर डाली ये पोस्ट

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 09:25 PM (IST)

शिमला (राक्टा): राजधानी शिमला के निजी दौरे पर चल रहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। इसके तहत उन्होंने आरोप लगाया है कि गरीबों-आम लोगों के लिए भाजपा सरकार की हर नीति तानाशाही और मनमानी भरी होती है। उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट में लिखा है कि वाराणसी में ई-रिक्शा चालकों के लिए क्यूआर कोड का मनमानी भरा फरमान उनकी रोजी-रोटी पर असर डालने वाला है। ई-रिक्शा चालक कई दिनों से प्रशासन को अपनी बात सुनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तानाशाह प्रशासन अपने मनमाने रवैये पर अड़ा है। 

प्रियंका वाड्रा ने आगे लिखा है कि क्या ये जरूरी नहीं है कि जिन ई-रिक्शा चालकों के लिए नई पॉलिसी बनाई जा रही है, उनकी बात सुनी जाए। क्या ये जरूरी नहीं है कि लाखों परिवारों की रोजी-रोटी से जुड़े इस संवेदनशील मसले पर प्रभावित पक्ष को सुनकर फैसला लिया जाए। प्रियंका वाड्रा ने पूछा है कि अगर इस फैसले से इन रिक्शा चालकों की कमाई पर असर पड़ा तो लाखों परिवारों के पेट पर लात मारने का जिम्मेदार कौन होगा।

प्रियंका वाड्रा ने पोस्ट में लिखा है कि भाजपा सरकार में 2 तरह का रवैया है, जब नीतियां पूंजीपति मित्रों के लिए बनती हैं तब रैड कारपेट बिछा कर उनकी जरूरतों के हिसाब से फैसला लिया जाता है। जब मसला आम और गरीब मेहनतकश लोगों का होता है, तब फैसला मनमाने ढंग से लिया जाता है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News