ऑफिस जा रही युवती पर जानलेवा हमला, सिर में आई चोट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 10:26 PM (IST)

शिमला: गुडिय़ा मामले के बाद भी बेटियों के साथ अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शिमला में आए दिन बेटियों के साथ दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी में उपनगर संजौली के साथ लगते चलौंठी में सामने आया है। यहां बुधवार सुबह बातिश कालोनी से निजी विश्वविद्यालय में नौकरी पर जा रही युवती पर जानलेवा हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक जब युवती रास्ते से ऑफिस जा रही थी तो तभी पीछे से आए एक स्कूली छात्र ने युवती को जोर से धक्का दिया, ऐसे में युवती सड़क से नीचे खाई में गिर गई जिससे उसके सिर पर चोट लग गई।

मौके से फरार हुआ छात्र
जैसे ही आसपास के लोगों ने युवती को गिरते हुए देखा तो उसी समय इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक छात्र मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पता लगाया जाएगा कि आखिर में किस छात्र ने युवती को धक्का दिया है।

क्या कहती है युवती
घायल युवती का कहना है कि उसे यह पता नहीं कि उसे किस छात्र ने धक्का दिया। सिर्फ इतना ही पता है कि छात्र ने स्कूल की ड्रैस पहनी हुई थी जोकि एक निजी स्कूल का छात्र लग रहा था। गिरने के बाद सिर्फ इतना ही दिखाई दिया। उसके बाद उसकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया। वह छात्र उसी समय फरार हो गया। युवती का कहना है कि वह उसे बिल्कुल भी नहीं जानती है।

क्या कहती हैं एस.पी. सौम्या
एस.पी. शिमला सौम्या साम्बाशिवन ने बताया कि मामला हमारे ध्यान में है। जल्द ही पता लगाया जाएगा कि युवती को किस छात्र ने धक्का दिया है। फिलहाल पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News