बद्दी के भटोलीकलां में UP के व्यक्ति की ह.त्या, पुलिस ने हिरासत में लिए 2 लोग

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 06:22 PM (IST)

बद्दी (बस्सी): बद्दी जिला पुलिस थाना के अंतर्गत भटोलीकलां में एक प्रवासी कामगार की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति यूपी के बदाऊं जिले के अतेरह तहसील के आंशु गांव का रहने वाला था। सूचना मिलते ही एसपी इल्मा अफरोज ने भी घटनास्थल का दौरा किया है। मृतक के चचेरे भाई राजानाती ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने चचेरे भाई कमलेश कुमार, संदीप, सोनू व दलीप कुमार भटोलीकलां में किराए के कमरे में रहते हैं तथा ये सभी भटोलीकलां में प्राइवेट कम्पनी में काम करते हैं और अलग-अलग शिफ्टों में इनकी ड्यूटी है।

राजानाती ने बताया कि शनिवार शाम के समय कमलेश और सुरेन्द्र कुमार का शराब पीने के दौरान झगड़ा हुआ था, जिन्हें संदीप व राजू प्रसाद ने छुड़ाया था। रविवार को सुबह जब वह कम्पनी से ड्यूटी करके वापस आया तो कमलेश कमरे में नहीं मिला। उसने आसपास कमलेश को ढूंढा तो किराए के मकान के सामने खुले खेत में उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ पाया। 

शिकायतकर्ता ने शक जाहिर किया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने कमलेश की ईंट व डंडे से पीट कर हत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर 2 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। फोरैंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर आवश्यक सबूत जुटाए हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News