किन्नौर के भावानगर में नाबालिग लड़की की हत्या, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 05:21 PM (IST)

किन्नौर (अनिल): किन्नौर जिले की निचार तहसील के तहत भावानगर में एक 13 वर्षीय लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है तथा आगामी छानबीन में जुट गई है। पुलिस थाना भावानगर के एसडीपीओ राजू ने बताया कि जिला के भावानगर पुलिस थाना में 14 मई को एक नेपाली मूल की महिला ने मनोज राही पुत्र गोबिंद राही निवासी देव रोली सिक्किम जोकि भावानगर में किसी स्थानीय व्यक्ति के घर में किरायेदार था, उसके खिलाफ अपनी नाबालिग लड़की को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज करवाई थी, ऐसे में पुलिस ने आरोपी और नाबालिग लड़की तलाश शुरू कर दी थी।

बैड बॉक्स खोला तो निकली लड़की की लाश
वहीं आरोपी का मकान मालिक जब उसके कमरे में अपने कुछ साथियों के साथ गया और बैड बॉक्स खोला तो उसमें नाबालिग लड़की मृत अवस्था में पाई गई। लड़की के दोनों हाथ बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना भावानगर पुलिस थाने में दी। सूचना मिलते ही डीएसपी भावानगर राजू पुलिस टीम सहित मौके पर पंहुचे व शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ऐसे गिरफ्त में आया आरोपी
आरोपी अपने साथ मृतका के भाई का मोबाइल फोन लेकर फरार हुआ था। पुलिस जांच में मोबाइल फोन की लोकेशन दिल्ली की आ रही थी, जिस पर भावानगर से एक पुलिस टीम तुरंत दिल्ली पहुंची और वहां की पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना गुनाह भी पुलिस के समक्ष कबूल कर लिया है। डीएसपी राजू ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा नाबालिग लड़की के शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश की प्रक्रिया अमल मे लाई जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News