नगर निगम पालमपुर में जमकर बरपा हंगामा, इस मामले पर आयुक्त व पार्षद आमने-सामने

punjabkesari.in Thursday, Mar 10, 2022 - 12:04 AM (IST)

पालमपुर (भृगु): नगर निगम पालमपुर में बुधवार को जमकर हंगामा बरपा। ऐसे में नारेबाजी भी हुई तो मामला थाने की चौखट लांघ गया। जानकारी अनुसार ठेकेदार की पेमैंट को लेकर कहासुनी हुई है, जिस पर पार्षदों ने आयुक्त पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। पार्षदों का आरोप है कि जब वे वार्डों में हुए कार्यों के लिए आयुक्त के पास ठेकेदार की पेमैंट के लिए गए तो आयुक्त ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया जबकि दूसरी ओर आयुक्त का कहना है कि पहले वे वार्डों में हुए कार्यों का निरीक्षण करेंगे, जिसके पश्चात तत्काल पेमैंट जारी कर दी जाएगी। इसे लेकर दोनों पक्षों में तनातनी हुई तथा दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। इसके पश्चात नगर निगम परिसर में नारेबाजी हुई, जिसके चलते मामला थाने पहुंच गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के विरुद्ध शिकायत की है।

पार्षदों ने आयुक्त के खिलाफ खोला मोर्चा 

उधर, पेमैंट को लेकर गर्माए मामले के बाद पार्षदों ने आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उपमहापौर अनीश नाग व पार्षदों ने आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी की और पैन डाऊन हड़ताल कर दी। पार्षदों ने कहा कि जब तक आयुक्त माफी नहीं मांगते तब तक वे काम नहीं करेंगे।  नगर निगम के निर्दलीय पार्षद संजय राठौर ने कहा कि वह और एक अन्य निर्दलीय पार्षद दिलबाग सिंह आयुक्त के पास वार्ड में हुए कामों को लेकर ठेकेदार की पेमैंट के लिए गए तो आयुक्त ने ठीक ढंग से बात नहीं की तथा उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उनका कहना है कि उनकी अभद्र भाषा से उन्हें ठेस पहुंची है।

अपने दायित्व का नियमानुसार कर रहा हूं निर्वहन : आयुक्त

नगर निगम के आयुक्त डाॅ. विक्रम महाजन ने कहा कि कुछ पार्षद पेमैंट के संबंध में आए थे जिस पर उन्होंने कार्यों का स्वयं निरीक्षण कर तत्काल पेमैंट जारी करने की बात कही परंतु पार्षदों ने कहा कि मौका देखने की क्या बात है। आपसे पहले के अधिकारी भी बिना मौका देख कर पेमैंट दे देते थे। उन्होंने कहा कि यह उनका दायित्व है कि कार्य का निरीक्षण करने के पश्चात पेमैंट की अदायगी को सुनिश्चित बनाएं। उन्होंने कहा कि पार्षदों ने सरकारी काम में बाधा डाली है। इसके खिलाफ व पार्षदों के दुर्व्यवहार को लेकर पुलिस में शिकायत दे दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News