मुकेश अग्निहोत्री को झूठ बोलने की है पुरानी आदत : सत्ती

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 03:06 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : वित्त आयोग के अध्यक्ष और फतेहपुर विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा प्रभारी नियुक्त किए गए सतपाल सिंह सत्ती ने दावा किया है कि प्रदेश की 3 विधानसभा सीटों और मंडी संसदीय क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में भाजपा की जीत तय है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की प्रबुद्ध जनता सोच समझकर ही मतदान करने वाली है। सती ने कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद को बढ़ावा देने का काम किया है जबकि भाजपा ने जमीनी कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतारकर उनका मान सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें झूठ बोलने वाला व्यक्ति करार दिया। सती ने यहां तक कह डाला कि मुकेश अग्निहोत्री की झूठ बोलने और लाग लपेट करने की आदतों से जनता भी भली प्रकार से परिचित हो चुकी है। भाजपा पर अपने कद से बढ़कर बयानबाजी करने वाले मुकेश अग्निहोत्री को भी पद से हटवाने के लिए उन्हीं के कांग्रेसी नेता दिल्ली के दौरे कर रहे हैं। ऐसे में मुकेश अग्निहोत्री को अपने घर में देखकर दूसरे के घर पर टिप्पणी करनी चाहिए। 

हिमाचल प्रदेश वित्त आयोग के अध्यक्ष और फतेहपुर विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रभारी नियुक्त किए गए सतपाल सिंह सत्ती दावा किया है कि उपचुनाव में भाजपा सुनिश्चित रूप से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोविड-19 जैसी विपरीत परिस्थितियों में भी प्रदेश के विकास कार्यों को रुकने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि जहां हर विधानसभा क्षेत्र में 2-2 दौरे कर के विकास कार्यों को तवज्जो दी, वहीं चल रहे विकास कार्यों की स्वयं मौके पर मौजूद रहकर समीक्षा भी की है। वहीं केंद्र की मोदी सरकार ने भी जनहितैषी नीतियां शुरू कर हर वर्ग को राहत पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारों के जन हितैषी कार्य को जोड़कर हम जनता के बीच उपचुनाव में जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपचुनाव में भाजपा ने जुब्बल कोटखाई को छोड़ हर जगह पर विरोध को खत्म किया है। उन्होंने कहा कि जुब्बल कोटखाई में भी चेतन बरागटा के साथ लगातार बातचीत जारी है। उन्होंने दावा किया कि मंडी संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ 3 विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत होगी। 

सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें झूठ बोलने की बहुत पुरानी आदत है और नेता प्रतिपक्ष हर बात को लाग लपेट करके ही करते आए हैं। मुकेश अग्निहोत्री की क्या आदत है लोग काफी पहले से जानते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यदि प्रदेश में उपचुनाव नहीं होते तो अभी तक मुकेश अग्निहोत्री को भी पद से हटा दिया गया होता। कांग्रेस के अपने ही लोग उन्हें नेता प्रतिपक्ष के पद से हटवाने के लिए दिल्ली तक दौड़ लगा चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा का अपना-अपना वर्किंग स्टाइल है लेकिन अनुशासन हर पार्टी में होना अनिवार्य है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद से जुड़ी हुई पार्टी है जिसका जीता जागता उदाहरण फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया के बेटे भवानी पठानिया को मैदान में उतारा जाना है। हालांकि भवानी सिंह के पास कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता भी नहीं थी उन्हें बैंक की नौकरी छुड़ाकर कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतारा है। कांग्रेस नेताओं को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या उनके पास कोई भी अपना जमीनी कार्यकर्ता ऐसा नहीं है जो चुनाव मैदान में उतारा जा सकता हो। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को सोच समझकर बयानबाजी करने की नसीहत देते हुए कहा कि यदि कांगड़ा की तरफ देखा जाए तो जिला की करीब 8 सीटों पर कांग्रेस के परिवार वालों से जुड़े हुए लोग ही चुनाव लड़ते आ रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News