यहां पानी की टंकी में मिला मां-बेटे का शव, मचा हड़कंप (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 05:42 PM (IST)

नूरपुर (भूषण शर्मा): नूरपुर के इंदौरा के डाह कुलाड़ा गांव में एक पानी की टंकी में मां-बेटे की लाश मिलने का मामला सामने आया है। जमीन में बनी पानी की टंकी से संदिग्ध परिस्थितियों में सपना (28 साल) पत्नी अंकुश और बेटा अंगद साढ़े तीन साल का शव बरामद किया गया है।
PunjabKesari

हालांकि अभी आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घर के लोगों ने जब टैंक का ढक्कन खोला तो भीतर मां-बेटे के शव पड़े थे। महिला के सास-ससुर और पति को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है। वहीं, महिला के पिता ने अपनी बेटी और दोहते की हत्या करने की बात कही है। बता दें कि सोमवार सुबह पानी की टंकी में मां व उसके मासूम बेटे का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सपना पत्नी अंकुश गुलेरिया जोकि अपने घर में रात को सोये हुए थे। सुबह 4 बजे जब अंकुश ने अपनी पत्नी को अपने साथ सोया न पाया तो अपने पिता राम सिंह गुलेरिया को बताया। उन्होंने सभी गांव वालों को सूचित किया।
PunjabKesari

अंकुश के बयानों के अनुसार जब उसकी माता ने आवाज़ आने पर घर में बनी पानी की टंकी का ढक्कन खोला तो उसमें सपना व उसके मासूम बेटे अंगद का शव तैरते हुए पाया। सूचना मिलने पर डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा, एसडीएम गौरव महाजन व थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिंह अपनी टीम सहित मौका पर पहुंचे। सपना व उसके मासूम बेटे के शव को बाहर निकाला। शव को बाहर निकालने पर माहौल गमगीन व तनावपूर्ण हो गया। पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है। घर को फॉरेंसिक टीम आने तक सील कर दिया गया है।

सपना को दहेज के लिए परेशान करता था ससुराल

सपना के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2014 में डाह कुलाड़ा निवासी अंकुश गुलेरिया से हुई थी और उनके ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे। पिछले ही दिनों उन्होंने एक कार की मांग की थी। रविवार को उनकी बेटी सपना का फोन आया कि उसके ससुराल वाले तंग करते हैं। उन्होंने पुलिस व प्रशासन से उनकी बेटी व मासूम दोहते के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News