भर्ती घोटाले पर सीबीआई जांच का क्या हुआ? प्रदेश को जवाब दे बीजेपी सरकार : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 04:35 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): प्रदेश में बीजेपी सरकार की नाक के नीचे घटे पुलिस भर्ती घोटाले की इन्वेस्टिगेशन का क्या हुआ है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली बीजेपी सरकार प्रदेश की जनता को स्पष्ट करे। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। उन्होंने कहा कि विभागीय सूत्रों से आ रही सूचनाओं के मुताबिक भ्रष्टाचार के करोड़ों के इस मामले में मात्र 10 लाख रुपए की रिकवरी हुई है और अब यह मामला सरकार ठंडे बस्ते में डालना चाह रही है। 

मामले को ठंडे बस्ते में डालकर अपना पिंड छुड़ाना चाह रही सरकार
राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता यह जानना चाह रही है कि भ्रष्टाचार के इस मामले का जिम्मेदार और जवाबदेह कौन है? उन्होंने कहा कि करोड़ों के सरेआम भ्रष्टाचार के साथ यह घोटाला 75 हजार युवाओं की अपेक्षाओं व अकांक्षाओं से जुड़ा है, प्रदेश के युवाओं के साथ दगा किया गया है। सरकार ने युवाओं के आक्रोश व कांग्रेस दबाव में इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बात अपने मुंह से स्वीकारी है लेकिन उसके बाद न तो इस मामले के आरोपियों पर सीबीआई का कोई एक्शन दिखा है, न ही कोई रिपोर्ट सरकार की ओर से जनता में रखी गई है, जिससे यह अंदेशा होना स्वाभाविक है कि सरकार इस मामले को लेकर अभी भी उदासीन बनी हुई है और जैसे-तैसे इस मामले को ठंडे बस्ते में डालकर अपना पिंड छुड़ाना चाह रही है।

हर विभाग की भर्तियां संदेह के घेरे में
राणा ने कहा कि पुलिस भर्ती के इस बड़े कांड के साथ हर विभाग की भर्तियां शक और संदेह के घेरे में हैं, जिनकी जवाबदेही को लेकर बीजेपी सरकार सवालों के कटघरे में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता व प्रदेश के युवा भर्ती मामलों को लेकर चुनाव के वक्त सरकार से सवाल पूछेंगे और वोट की चोट के माध्यम से निक्कमी बीजेपी सरकार को जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि कोविड की मार व लगातार बढ़ी महंगाई से हार चुकी जनता सरकार और सिस्टम के रवैये से हताश और निराश हो चुकी है क्योंकि सरकार के भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बातें महज कागजी साबित हुई हैं। भर्ती घोटाला सत्ता संरक्षण में चला खुला भ्रष्टाचार साबित हुआ है, जिसका जवाब सरकार को देना होगा। लेकिन अब जवाब देने का समय भी बीत चुका है और सरकार अपनी अंतिम सांसे गिन रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News