सुजानपुर का विकास रोकने की भूल बीजेपी को फिर पड़ेगी भारी : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 06:21 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): लुटे पिटे पद-पदक के प्रभाव में बीजेपी सुजानपुर में जितने मर्जी जबरन पटके लोगों के गले में डाल ले, अब लोग बीजेपी के किसी झांसे में आने वाले नहीं हैं। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर की ऊटपुर पंचायत में आयोजित एक जनसभा में कही। जनसभा में उमड़ी भीड़ से गद्गद् होकर राजेंद्र राणा बोले कि अब किसी भी पटके-मसके से बीजेपी की बिगड़ी बात बनने वाली नहीं है। सुजानपुर के सीमांत क्षेत्र ऊटपुर में उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि 5 वर्ष तक सत्ता व पद-पदक का दुरुपयोग करके बीजेपी ने सुजानपुर का जो विकास रोका है, उसका हिसाब सुजानपुर की जनता बीजेपी से लेकर रहेगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हार और जीत लोकतंत्र के ही खूबसूरत पहलू हैं जोकि जनता के भरोसे के आधार पर बनते व बिगड़ते हैं।
PunjabKesari

काम करवाने का झांसा देकर समीरपुर ले गए और गले में डाल दिए पटके
राणा ने कहा कि ऊटपुर की जनसभा में पहुंचे पटकाधारियों ने उन्हें बताया कि बीजेपी व समीरपुर के कुछ एजैंट टाइप ठेकेदारों की टोली लोगों को यह कह कर बरगलाती है कि चलो आपका काम अभी करवाकर लाते हैं लेकिन जैसे ही लोग अपने काम की दरकरार में वहां पहुंचते हैं तो उनके गले में पटके लटकाकर उन्हें पटकाधारी घोषित करने का असफल प्रयास किया जाता है। राणा ने कहा कि आज ऊटपुर में पहुंचे लोगों ने भरी सभा में खुलासा किया है कि बीजेपी के कुछ ठेकेदार लोगों की जुंडली उन्हें काम करवाने का झांसा देकर समीरपुर ले गई। वहां चाय-पानी को पूछने की बजाय गले में पटका डाल दिया गया। गले में पटका डालकर यह कह कर वापस भेज दिया गया कि काम का क्या है काम हो जाएगा।
PunjabKesari

लोकतंत्र में जनता के फैसले से बड़ा कोई फैसला नहीं
राणा ने कहा कि ऐसे ही कुछ एजैंट लोग इस दुष्प्रचार में भी लगे हैं कि सुजानपुर की जनता इस बार अपनी भूल का पश्चाताप करना चाहती है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता के फैसले से बड़ा कोई फैसला नहीं होता है। सुजानपुर की जनता ने 2017 में भी सोच-समझ कर अपना फैसला व फरमान सुनाया था और अब 2022 में भी उसी सोच-समझ के साथ सुजानपुर की जनता अपना फैसला सुनाएगी। राणा ने कहा कि उन्हें 2017 में भी जनता के फैसले का पूरा भरोसा था और अब 2022 में भी जनता के फैसले का पूरा यकीन है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि सुजानपुर का विकास रोकने की भूल पर पश्चाताप करने की बारी बीजेपी व उसके नेताओं की है, जिस पर बीजेपी को यकीनन फिर पश्चाताप व प्रायश्चित करना होगा।
PunjabKesari

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News