मेरा जीवन ही जनसेवा में समर्पित, बस आप काम बताएं : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 10:11 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने 3 जगहों पर आयोजित स्थानीय ग्रामवासियों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया तथा इस दौरान दर्जनों परिवार भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान ग्राम पंचायत खनौली के गांव सचूही में सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने बड़ी बात कही। वहां सार्वजनिक रूप से आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में उन्होंने कहा कि हर नारी देवी का स्वरूप है, उसे न धोखा दें और न सताएं। त्यागने की बात तो सोचें भी नहीं। वहां महिलाओं की उपस्थिति देखकर उन्होंने कहा कि इतनी ज्यादा संख्या में बहनें, माताएं तब नहीं आई हैं कि अपने लिए कुछ मांगें, ये परिवार की सुख-शांति के लिए यहां आई हैं।
PunjabKesari, Congress Party Join Image

सबका धन्यवाद करके भी ऋणी ही रहूंगा

उन्होंनेे कहा कि उन्होंने वर्ष 2000 में सुजानपुर में आकर समाजसेवा शुरू की थी लेकिन मेरे सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के परिवार ने कहा कि आप राजनीति में आकर लोगों की सेवा करें। सरकार में आकर आप और ज्यादा सेवा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सबका धन्यवाद करके भी ऋणी ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि उनका जीवन ही जनसेवा के लिए समर्पित है, बस मेरा सुजानपुर विस क्षेत्र का अपना परिवार कोई काम बताए और सेवा का मौका दे।

200 मीटर सड़क को पक्का करने के लिए डेढ़ लाख रुपए की घोषणा

इन कार्यक्रमों के दौरान विधायक राजेंद्र राणा ने कुठेड़ा पंचायत के गांव क्रस्टी से शमशेर सिंह के घर पर गांव से होते हुए धुनातर हैंडपंप तक सड़क को विधायक प्राथमिकता में डालने तथा बनाल पंचायत के बालग में अमर सिंह के घर से आंगनबाड़ी केंद्र तक करीब 200 मीटर सड़क को पक्का करने के लिए डेढ़ लाख रुपए देने की घोषणा की। इस अवसर पर उनके साथ सुजानपुर ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष लेखराज ठाकुर, पूर्व बीडीसी सदस्य जोगिंद्र ठाकुर, जिला इंटक अध्यक्ष बुद्धि सिंह सहित अन्य गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

ये परिवार भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

ग्राम पंचायत कुठेड़ा के गांव धुनातर से अजय कुमार, मुकेश डोगरा, शिव कपिल कुमार, रोहित ठाकुर, अभिलाष ठाकुर, सूबेदार विधि चंद, सूबेदार पृथ्वी चंद, वार्ड मेंबर कमलेश कुमारी, नीलम कुमारी, राधा देवी, निर्मला देवी, साहिल रखवाल, पवन कुमार, अनुज कपिल व राज कुमार तथा ग्राम पंचायत बनाल के बालग गांव से सक्षम वालिया, साहिल ठाकुर, कृष्ण चंद, अभिषेक ठाकुर, आशीष ठाकुर, अभिषेक राणा, विशाल ठाकुर ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा व विधायक राजेंद्र राणा द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों में आस्था जताते हुए कहा कि ऐसे जनसेवक की ही हमें जरूरत थी जो हमेशा हमारे सुख-दुख में रहते हैं। विधायक राजेंद्र राणा ने कांग्रेस पार्टी में शामिल सभी लोगों का अभिनंदन करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News