मेरी नाक न कटे, इसका ध्यान रखें कार्यकर्त्ता : कंगना रणौत

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 06:38 PM (IST)

मंडी (रजनीश): मंडी के भीमाकाली मंदिर परिसर में आयोजित भाजपा की मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी एवं अभिनेत्री कंगना रणौत ने कहा कि कम जीत से काम नहीं होंगे, अच्छी बढ़त से नाम होगा। मेरी नाक न कटे, कार्यकर्त्ता इसका ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों को जीत कर 400 पार के लक्ष्य को पूरा किया जाएगा। आज पहली बार सभी पदाधिकारियों के साथ परिचय हुआ, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है। कंगना रणौत ने कहा कि मुझे प्रत्याशी बनने का अवसर ऐसे ही नहीं मिला, मुझे सबका आशीर्वाद प्राप्त है। कंगना ने अनुराग ठाकुर को अपना रोल माॅडल माना तो वहीं पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उन्होंने मार्गदर्शक बताया। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि हमारी सांस्कृतिक चेतना भगवान श्री राम हैं।

आज तक कई सरकारें आई हैं लेकिन इस चेतना को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगाया है। जो लोग मंडी की बहन-बेटियों को कहते हैं कि उनका आजकल भाव क्या चल रहा है, आज ऐसी विचारधारा से मेरी लड़ाई है। इनको ही हमें सबक सिखाना है। हम सब श्री राम की सेना हैं। नरेंद्र मोदी श्री रामचंद्र भगवान के ही अंश हैं, जिनके आशीर्वाद से ही सभी रुके काम भारत वर्ष में हो रहे हैं। मेरा आप सभी ने मार्गदर्शन करना है। मुझसे कुछ गलती हो जाए तो क्षमा करना। मैंने जे.पी. नड्डा से निवेदन किया कि मुझे मंडी की सेवा में लगाना और ऐसा ही हुआ। उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस बहन-बेटियों का चीरहरण करती रही। भाजपा ने महिलाओं को मान-सम्मान दिया। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बहाने कंगना रणौत ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वह बेटियों का भाव पूछ रही हैं। सुप्रिया श्रीनेत का बयान शर्मनाक है, इसका जनता जवाब देगी। मैं उनको ज्यादा जवाब देना नहीं चाहती।

विरोधी भी कमजोर नहीं, एकजुट होकर काम करना होगा
कंगना ने कहा कि कला क्षेत्र में मेरी उपलब्धि से यह तय नहीं कि मुझे जीत मिल जाए। मुझसे कोई गलती हो तो माफ करना, विरोधी भी कमजोर नहीं है। एकजुट होकर काम करना होगा। उन्होंने अपने टिकट को लेकर कहा कि मुझे अन्य राज्य से टिकट दिया जा रहा था। मैंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहा कि मुझे मंडी की सेवा का मौका दें।

राहुल गांधी नहीं जानते लोकतंत्र की परिभाषा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कंगना रणौत ने कहा कि राहुल गांधी नहीं जानते लोकतंत्र की परिभाषा क्या है। हम भी तो लोगों के बीच आकर समर्थन मांग रहे हैं। क्या हम लोकतंत्र को मजबूत नहीं कर रहे।

चुनाव अभियान बारे चर्चा और प्रत्याशी के साथ मंडल वाइज हुआ परिचय
भाजपा की मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक सोमवार को भीमाकाली मंदिर परिसर में हुई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. राजीव बिंदल और भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने विशेष रूप से शिरकत की। मंडी संसदीय क्षेत्र प्रभारी पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, भाजपा महामंत्री बिहारी लाल शर्मा, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक राकेश जम्वाल, विधायक अनिल शर्मा, विधायक विनोद कुमार, सुरेंद्र शौरी, इंद्र सिंह गांधी, प्रकाश राणा, दलीप कुमार, लोकेंद्र कुमार, डा. जनक राज, पूर्ण चंद व दीप कुमार ने तीनों का बैठक में आने पर भव्य स्वागत किया। बैठक में इनके अलावा विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे नेता सहित 17 विधानसभा क्षेत्रों के प्रमुख पदाधिकारी भी मौजूद रहे। बैठक में चुनाव अभियान बारे चर्चा और प्रत्याशी के साथ मंडल वाइज परिचय हुआ।

भूतनाथ और भीमाकाली मंदिर में की पूजा-अर्चना
मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक शुरू होने से पहले कंगना रणौत ने भीमाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की। बैठक में भाग लेने के बाद कंगना ने मंडी शहर के बीचोंबीच स्थित बाबा भूतनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। भूतनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद कंगना रणौत व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने इंदिरा मार्कीट में लगाए गए नमो टी स्टॉल में चाय की चुस्कियों के साथ मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर चर्चा की। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल, भाजपा के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता भी उपस्थित रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News