समाेह के लापता युवक का आधा शव बरामद, दूसरे हिस्से की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 05:33 PM (IST)

घुमारवीं (राकेश): पुपुलिस थाना झंडूता के अंतर्गत आने वाले गांव समोह से एक युवक 14 जुलाई से लापता युवक का शव बरामद हुआ है। हालांकि शव का एक ही हिस्सा पुलिस को मिला है जबकि दूसरे हिस्से की तलाश की जा रही है। मृतक की पहचान अंकित (19) पुत्र रमेश कुमार निवासी समोह के रूप में हुई है। उक्त युवक कलोल पॉलीटैक्निकल काॅलेज में पड़ता था। परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत 19 जुलाई को पुलिस थाना झंडूता में दर्ज करवाई थी। बता दें कि वीरवार दोपहर को युवक का आधा शव घर के नजदीक मिला, जिसे उसके पिता ने ही देखा। 

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि जब वह रास्ते में जा रहे थे तो एक बोरी दिखी, जिसमें से बदबू आ रही थी। जब नजदीक जाकर देखा तो उसमें शव का कुछ हिस्सा दिखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आधे शव को कब्जे में लेने के बाद जब दूसरे हिस्से की तलाश की तो भगेड़-झंडूता सड़क पर 3 किलोमीटर आगे बरोहा के पास शव जैसा कुछ मिला। पुलिस ने उक्त दोनों हिस्सों को कब्जे में लेने के बाद फोरैंसिक टीम को सूचित किया, जिसने घटनास्थल पर आकर जांच की तो पता चला कि भगेड़-झंडूता सड़क पर जो शव जैसा मिला है वह किसी जानवर के अवशेष हैं। वहीं अंकित के परिजनों ने आधे शव की शिनाख्त कर उसे अंकित का ही शव बताया है। फिलहाल पुलिस शव के आधे हिस्से को तलाश कर रही है। 

बता दें कि 13 जुलाई को अंकित की अपनी माता से बात हुई थी। 14 जुलाई को नानी से बात कर कहा था कि ननिहाल आऊंगा लेकिन आज इस हालत में उसका शव बरामद हुआ है। वहीं एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि शव के आधे हिस्से की तलाश जारी है। वहीं परिजनों ने आधे शव से शिनाख्त कर ली है और हत्या के आरोपी जल्द हिरासत में होंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News