अस्पताल से लापता 20 साल की गर्भवती महिला का पेड़ से लटका मिला शव, फैली सनसनी (Video)

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 04:12 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जोनल अस्पताल मंडी से लापता हुई 20 वर्षीय गर्भवती महिला का शव नाले में एक पेड़ से लटका हुआ मिला है। मृतका की पहचान ललिता कुमारी पत्नी सदविंदर कुमार गांव त्रामट सुंदरनगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ललिता कुमारी तीन महीने की गर्भवती थी लेकिन गर्भ में पल रहा बच्चा डॉक्टरी जांच में सही नहीं पाया गया, इसलिए डॉक्टरों ने अबॉर्शन करवाने को कहा था। अभी यह अबॉर्शन होना था, लेकिन 13 मई की रात को शौचालय गई ललिता वापिस कमरे में नहीं लौटी। 
PunjabKesari

अस्पताल में पति सहित मौजूद अन्य परिजनों ने उसकी जगह-जगह तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। रात करीब 12 बजकर 40 मिनट पर पुलिस चौकी मंडी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। पुलिस टीम ने रात को ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया। पिछले कल शाम के समय ललिता की चप्पलें अस्पताल से कुछ दूरी पर मिली, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिल सका। आज पुलिस टीम ने अस्पताल के साथ लगते नाले से उसके शव को पेड़ से लटका हुआ पाया। 
PunjabKesari

ललिता का दुपट्टा उसके गले में था और वह पेड़ से लटकी हुई थी। नाले में जहां से शव बरामद हुआ वहां तक जाने के लिए रास्ता भी नहीं है। पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम कड़ी मशक्कत के बाद शव तक पहुंचे और सभी साक्ष्य जुटाए। अभी पुलिस इस पर खुलकर कुछ भी कहने से गुरेज कर रह रही है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस फारेंसिक टीम के साथ मिलकर इस मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News