हमने सही का समर्थन तो गलत का विरोध करने में रखा विश्वास : विक्रमादित्य सिंह

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 10:52 PM (IST)

शिमला (राक्टा): हिमाचल में सामने आए सियासी घटनाक्रम के बीच लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर डाली पोस्ट में लिखा है कि हमने हमेशा अपने राजनीतिक जीवन में सही का समर्थन और गलत का विरोध करने में विश्वास रखा है। हिमाचल और हिमाचलियत के हित हमारे लिए सर्वश्रेष्ठ हैं, जिसके लिए हम किसी के सामने सिर झुका भी सकते हैं, हमें उसमें कोई गुरेज नहीं है। 

हर निर्णय सही हो यह जरूरी नहीं है, गलतियां भी हो सकती हैं
उन्होंने आगे लिखा है कि हमारा हर निर्णय सही हो यह जरूरी नहीं है, गलतियां हो सकती हैं। जीवन के आखिरी दम तक इंसान सीखता है, परंतु जब प्रदेश के विकास की बात हो तो हम प्रदेश और केंद्र से हिमाचल के लिए सहयोग लाने में कभी पीछे नहीं हटेंगे। इसके कई उदाहरण आपने हमारी कार्यशैली में देखें भी होंगे। हमने हमेशा केंद्रीय मंत्रियों से तालमेल बनाकर हिमाचल और हिमाचल के हितों की रक्षा करने का प्रयास किया है और हिमाचल को सर्वश्रेष्ठ बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। इसका विश्वास हम प्रदेश की अवाम को दिलाना चाहते हैं।

सुक्खू सरकार में युवा मंत्री
विक्रमादित्य सिंह सुक्खू सरकार के युवा मंत्री हैं। सरकार में उन्हें लोक निर्माण जैसे अहम विभाग का दायित्व सौंपा गया है। हालांकि बीते दिनों उन्होंने एक पत्रकार वार्ता के दौरान मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था। उनके इस कदम से सभी हैरत में पड़ गए थे। हालांकि बाद में उन्हें मना लिया गया।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News