सत्ता के चक्कर में न पड़े कांग्रेस, अपनी पार्टी में सुधार करें नेता प्रतिपक्ष : बिक्रम ठाकुर

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 11:52 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि नेता विपक्ष उस पार्टी से संबंध रखते हैं, जिन्होंने अभी-अभी महाराष्ट्र में सत्ता गंवाई है। परागपुर में मुख्यमंत्री कन्यादान और शगुन योजना के तहत लाभाॢथयों को 22 लाख के चैक वितरित करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार कहीं नहीं जा रही। हम दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बना रहे हैं। नेता विपक्ष को शर्म आनी चाहिए, जिनकी पार्टी को यूपी जैसे बड़े राज्य में मात्र 3 सीटें मिली हैं। हाल ही में हुए 4 राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने दोबारा सरकार बनाई है, जबकि कांग्रेस पार्टी हर जगह पराजित हुई है। बिक्रम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री को अपनी पार्टी में सुधार करने की सलाह देते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को सत्ता के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि इस बार हरोली भी भाजपा की झोली में आने वाली है। 

नेता विपक्ष और कांग्रेस की सभ्यता व संस्कृति को देख रही प्रदेश की जनता 
नेता विपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ दिए जा रहे बयानों पर बिक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता नेता विपक्ष और कांग्रेस की सभ्यता व संस्कृति को देख रही है। मवालियों की भाषा उन्हें कहीं का नहीं छोड़ेगी। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के अंदर कांग्रेस को अब तक का सबसे निकम्मा विपक्ष बताते हुए कहा कि विपक्ष की कोई भी बात तथ्यों पर आधारित नहीं होती, जिस कारण उन्हें हर जगह फजीहत का सामना करना पड़ता है। हिमाचल प्रदेश की जनता प्रदेश के अंदर डबल इंजन की सरकार चाहती है, जबकि कांग्रेस सुबह-शाम मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है। जिला परिषद कैडर के कर्मचारियों की हड़ताल के संदर्भ में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हड़ताली कर्मचारियों को जिला परिषद के अधीन लिए जाने का फैसला पूर्व कांग्रेस सरकार का था। सरकार पूरे मामले का अध्ययन कर रही है।  

2 एसडीएम और एक बीडीओ ऑफिस की अधिसूचना जल्द
बिक्रम ठाकुर ने कहा कि जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र के कोटला बेहड़ और रक्कड क्षेत्रों में 2 एसडीएम ऑफिस, जबकि डाडासीबा में बीडीओ ऑफिस की अधिसूचना जल्द जारी होगी। जसवां-परागपुर प्रदेश का पहला ऐसा विधानसभा क्षेत्र होगा, जहां एक साथ 2 एसडीएम ऑफिस खुल रहे हैं। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News