आयुर्वेदिक चिकित्सालय में रोगी कल्याण समिति की बैठक, 2019-20 का बजट पारित

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 05:42 PM (IST)

नूरपुर (संजीव महाजन): जिला कांगड़ा की तहसील नूरपुर की सुलयाली पंचायत में आयुर्वेदिक चिकित्सालय में रोगी कल्याण समिति की बैठक का आयोजन किया हुआ, जिसमें समिति के चेयरमैन एवं एसडीएम नूरपुर डॉ. सुरेन्द्र ठाकुर ने मुख्य तौर पर भाग लिया तथा चिकित्सालय में हो रहे रोगियों के इलाज के बारे मे जानकारी ली और चिकित्सालय का दौरा किया। इस बैठक में उपमंडलीय अधिकारी डॉ. अशोक चंद्र व रोगी कल्याण समिति के सचिव व चिकित्सालय प्रभारी डॉ. चन्द्र प्रकाश अरुण  सहित समिति के अन्य सदस्यों ने भाग लिया।
PunjabKesari, Inspection Image

बैठक में 2019-2020 के लिए बजट पारित किया गया व चिकित्सालय में शुरू किए गए पंचकर्म हेतु शुल्क का सरकारी रेट तय किया गया। इसके साथ ही चिकित्सालय में दो स्पैशल कमरों का रेट निर्धारित किया तथा कवाथशाला शुरू करने का निर्णय लिया गया, जिसके लिए जरूरी समान पहले से ही चिकित्सालय में उपलब्ध है। इसके साथ ही चिकित्सालय में लिए जाने वाले अन्य शुल्कों पर बातचीत हुई और उन्हें निर्धारित किया गया।
PunjabKesari, Meeting Image

बैठक में समिति के सचिव ने चिकित्सालय में आ रही छोटी-बड़ी परेशानियों के बारे मे समिति के चेयरमैन को अवगत करवाया और अ उन्हें पूरा करने के लिए आग्रह किया। इस समिति के चेयरमैन ने कहा कि चिकित्सालय में लोगों को बेहतर से बेहतर सुविधाएंं देना हमारा प्राथमिक लक्ष्य रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News