शादी के नाम पर हो रही कुंवारों से ठगी, इस शातिर गिरोह से जरा बचके (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 12:34 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला में पैसे ऐंठ कर शादी करवाने वाला गिरोह सक्रिय हैं। गिरोह के सदस्यों ने पांच लोगों को शादी करवाने के एवज में लाखों रुपए की चपत लगाई है। हमीरपुर पुलिस थाना में पीड़ितों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बेटे की शादी के लिए बिचौलियों को करीब लाखों रुपए दिए गए लेकिन अब वह महिला कई दिनों से गायब है। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पैसे ठगने के बाद पांचों पीड़ितों ने पुलिस थाना हमीरपुर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है। जिसमें ओम प्रकाश सपुत्र शालीग्राम निवासी दुगनेहडी ने अपने बेटे राकेश कुमार की शादी के लिए बिचौली महिला पुष्पा के साथ बातचीत की और उसने नवंबर 2016 में शादी करवाने के लिए दस हजार रुपए लिए और बाद में बीस हजार, पचास हजार रुपए मिलाकर कुल डेढ़ लाख रुपए की राशि ऐंठी है। 
PunjabKesari

उधर, दूसरे पीड़ित युवक मनोज कुमार ने बताया कि महिला पुष्पा ने मंडी जिला के करसोग में शादी करवाने की बात की थी लेकिन अब वह पैसे ऐठ कर गायब है। उल्टा राकेश कुमार को जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही है। ऐसे ही कई लोगों से इस महिला ने पैसे ठगे। उल्लखेनीय है कि हमीरपुर जिला में इस तरह शादी करवाने के लिए पैसे ठगने का पहला मामला है, जिसमें लोगों से पैसे लेकर शादी करवाने के लिए  ठगी की गई है। करीब पांच परिवारों के साथ हुई इस तरह की ठगी पर अब पुलिस भी सक्रिय हो गई है और आरोपी महिला को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है। ​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News