Mandi: सड़क किनारे शराब की 135 पेटियां छोड़ टेम्पो चालक फरार, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 09:10 AM (IST)

जोगिंद्रनगर, (विनोद): जोगिंद्रनगर पुलिस ने गश्त के दौरान शराब की 135 पेटियां पकड़ी हैं। अहम बात यह है कि पुलिस ने यह शराब सड़क के किनारे से बरामद की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस गश्त पर थी और जब गुम्मा बाजार पहुंची तो वहां पर मौजूद 3 लोगों ने बताया कि कुछ देर पहले एक टैम्पो जिसमें शराब की पेटियां भरी पड़ी थीं, मंडी की ओर रवाना हुआ है।

जब पुलिस इस सूचना के आधार पर खारसा लिंक रोड की तरफ निकली तो जंगल के बीच 2 अलग-अलग स्थानों से सड़क किनारे ये शराब की पेटियां बरामद हुई। जोगिंद्रनगर पुलिस थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने बताया कि शराब ले जाने के मामले में टैम्पो चालक और मालिक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया और जांच जारी है।

पुंघ में पिकअप से पकड़ीं अंग्रेजी शराब की 90 पेटियां

सुंदरनगर (सोनी): कीरतपुर नेरचौक फोरलेन पर सुंदरनगर पुलिस ने पुंघ में नाकाबंदी करते हुए बिलासपुर की तरफ से मंडी की तरफ जा रही एक महिंद्रा पिकअप से 90 पेटी ओल्ड मॉक अवैध शराब बरामद की है।

गाड़ी में मौजूद चालक धर्म सिंह निवासी गांव- दड़वाहन, डाकघर नेरचौक, तहसील बल्ह व जिला मंडी शराब को लेकर मौके पर, कोई भी परमिट व लाइसैंस नहीं दिखा पाया। पुलिस द्वारा गाड़ी को अवैध शराब के साथ जब्त करते हुए आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News