मंत्री गोविंद ठाकुर का 3 वर्ष का कार्यकाल निराशाजनक : हरि चंद

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 09:11 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): मनाली विधानसभा कांग्रेस अध्यक्ष हरि चंद शर्मा ने कहा कि स्थानीय मंत्री गोविंद ठाकुर का बीते 3 वर्ष का कार्यकाल निराशाजनक रहा और पूर्व में मंत्री के पास 3 विभाग होते हुए भी वह मनाली का विकास नहीं करवा पाए और न ही कोई बड़ा काम हुआ। उन्होंने कहा कि गोविंद ठाकुर के परिवहन मंत्री रहते हुए पर्यटन नगरी मनाली का बस स्टैंड भी नहीं बन पाया, साथ ही पतलीकूहल बस स्टैंड और अग्निशमन केंद्र का काम भी अटका पड़ा है जोकि कांग्रेस के समय से स्वीकृत था, न ही ब्यास नदी चैनेलाइजेशन व भुंतर एयरपोर्ट पट्टी विस्तार आदि काम हुआ, जिसकी कई बार घोषणाएं हुईं।

उन्होंने कहा कि मंत्री गोविंद ठाकुर अन्य विभागों में भी पूरी तरह से विफल रहे और न ही वह युवाओं के लिए कोई खेल मैदान तैयार कर पाए और न ही खेल के क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को कोई नया अवसर प्रदान कर पाए। इस असफलता के कारण आज स्थानीय मंत्री को तीनों विभागों से हाथ धोना पड़ा।

उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में सेब का सीजन चरम पर चल रहा है, ऐसे में किसी भी तरह का इंतजाम सही तरह से नहीं हुआ है जिस कारण घाटी के किसान-बागवान भी सेब मंडी में ले जाने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीते 3 वर्षों में विकास और कोरोना की इस महामारी को रोकने में प्रदेश सरकार और मंत्री पूरी तरह से विफल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News