किन्नौर के पूर्वनी में गोलीकांड, व्यक्ति ने अपनी 2 बहनों व भतीजी पर चला दी गोली

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 10:20 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर के पूर्वनी गांव में गोलीकांड का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी 2 बहनों तथा भतीजी पर गोली चला दी। घायल तीनों महिलाओं का आईजीएसमी में उपचार किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में उक्त व्यक्ति तथा उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को पूर्वनी गांव का राज चंद्र उर्फ बॉम्बे बाबू अपनी पत्नी, 4 बहनों तथा भतीजी के साथ कमरे में था। इस दौरान उसकी अपनी बहनों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिस पर उसने बंदूक निकालकर अपनी 2 बहनों कृष्ण लीला, भारती तथा भतीजी स्वीटी पर गोली चला दी। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण तथा तीनों महिलाओं के परिजन मौके पर पहुंचे। तीनों महिलाओं को खून से लथपथ देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा घायल महिलाओं को क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ पहुंचाया, जहां से उन्हें आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया। 
PunjabKesari

गोली चलाने के बाद आरोपी ने खुद को कमरे में कर लिया बंद  
वहीं गोली चलाने के बाद आरोपी राज चंद्र कमरे में कुंडी लगाकर अंदर बंद हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी किन्नौर सृष्टि पांडे, पुलिस तथा क्यूआरटी टीम मौके पर पहुंचे तथा कड़ी मशक्कत के बाद राज चंद्र तथा उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया और बंदूक को भी कब्जे में लिया। वहीं उक्त व्यक्ति द्वारा गोली चलाने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ग्रामीणों ने पुलिस थाना के बाहर किया धरना-प्रदर्शन
उधर, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस थाना रिकांगपिओ के बाहर आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। बिगड़ते माहौल को देखते हुए पुलिस ने थाना के बाहर बैरीकेड लगाए व कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस इंस्पैक्टर विकास शर्मा ने लोगों से सहयोग की अपील की। वहीं मौके पर मौजूद एसपी सृष्टि पांडे ने भीड़ को शांत किया व आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा दोनों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी के खिलाफ 307, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

17 अप्रैल को है आरोपी के भतीजे की शादी
बता दें कि गोली चलाने वाला राज चंद्र व जिनको गोली लगी वह परिवार अलग-अलग रहते हैं और इससे पूर्व भी कई बार लड़ाई-झगड़े होने की ग्रामीणों ने जानकारी दी है तथा यह भी बताया जा रहा है की गोली चलाने वाले आरोपी राज चंद्र के भतीजे की शादी 17 अप्रैल को है और घर में शादी की तैयारियां जोरों से चली थीं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News