बद्दी में कांगड़ा के व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत, 2 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 10:20 PM (IST)

बीबीएन (शेर सिंह): बद्दी में कांगड़ा निवासी व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है। इस मामले में 2 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है और एसपी ने एसआईटी गठित कर दी है, जिसने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के साथी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, जिसमें उसने पैट्रोलिंग में तैनात पुलिस कर्मियों पर आरोप जड़ा है कि उन्होंने थप्पड़ मार दिया, जिससे गिरने के कारण उसके साथी की मौत हुई है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए बयान में विपन कुमार निवासी गांव जोल तहसील जसवां जिला कांगड़ा ने बताया कि वह और उसका दोस्त रूप लाल पुत्र जगदीश राम निवासी ग्राम सोनेट तहसील जसवां जिला कांगड़ा स्कूटी पर कैलाश विहार से गैस प्लांट होते हुए बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे तो गैस प्लांट के पास स्कूटी खराब हो गई। जब वे दोनों स्कूटी को लेकर पैदल मैकेनिक के पास जा रहे थे तो उस वक्त पुलिस पैट्रोलिंग की एक गाड़ी आई और उन्हें रोक लिया।

शिकायतकर्ता के अनुसार उन्हें बोलने का मौका भी नहीं दिया और थप्पड़ मार दिया, जिससे रूप लाल गिर गया और पुलिस कर्मी गाड़ी में सवार होकर चले गए। इसके बाद रूप सिंह को तुरंत निजी वाहन में अस्पताल लाया गया। यहां से डाॅक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल बद्दी रैफर कर दिया, जहां पर चिकित्सक ने रूप लाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं एसपी बद्दी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर एसआईटी का गठन कर दिया है। 2 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News