आबकारी एवं कराधान विभाग में बड़ा विभागीय फेरबदल, 54 अधिकारियों के किए तबादले

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 12:58 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): प्रदेश सरकार ने आबकारी एवं कराधान विभाग में बड़ा विभागीय फेरबदल किया है। बुधवार को देर शाम प्रदेश सरकार ने हिमाचल प्रदेश आबकारी एवं कराधान विभाग में 54 अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए। इसमें 4 ज्वाइंट कमिश्रर ऑफ सेल्स टैक्स एवं एक्साइज का तबादला हुआ, जबकि 7 डिप्टी कमिश्रर ऑफ सेल्स टैक्स एवं एक्साइज और 43 असिस्टैंट कमिश्रर ऑफ सेल्स टैक्स एवं एक्साइज के तबादला आदेश भी जारी हुए हैं। इस संबंध में बुधवार को अधिसूचना जारी की गई। ज्वाइंट कमिश्नरों के तबादला आदेशों के तहत हितेश शर्मा को ज्वाइंट कमिश्रर एस.टी. एंड ई. (एफ.एस.) नॉर्थ जोन से ज्वाइंट कमिश्रर एस.टी. एंड ई. हैडक्वार्टर शिमला एवं कैंप (पालमपुर) ज्वाइंट कमिश्रर एस.टी. एंड ई. (एफ.एस.) नॉर्थ जोन तबदील किया गया है, जोकि नॉर्थ जोन कार्यालय पालमपुर में ही बैठेंगे। इसके अलावा विवेक महाजन को ज्वाइंट कमिश्रर एस.टी. एंड ई. जी.एस.टी. (हैडक्वार्टर) से ज्वाइंट कमिश्रर एस.टी. एंड ई. नॉर्थ जोन फ्लाइंग स्क्वायड पालमपुर, रमेश कुमार को नॉर्थ जोन ज्वाइंट कमिश्रर एस.टी. एंड ई. सैंट्रल जोन, मंडी से हैडक्वार्टर ई.आई.यू. और राजीव डोगरा ज्वाइंट कमिश्रर एस.टी. एंड ई., ई.आई.यू. व आर.टी.आई. से सैंट्रल जोन मंडी भेजा गया है।

इसके अलावा ट्रांसफर हुए डिप्टी कमिश्नरों में से जी.डी. ठाकुर को सिरमौर से शिमला, नरेंद्र सैन को कुल्लू से चम्बा, कुलभूषण को हमीरपुर से नाहन, नविंद्र सिंह को चम्बा से हमीरपुर, अनुपम कुमार को आई.टी. सैल हैडक्वार्टर शिमला से मंडी, प्रीतपाल सिंह को मंडी से शिमला और हरीश को शिमला से कुल्लू भेजा गया है। इसके अलावा असिस्टैंट कमिश्रर ऑफ सेल्स टैक्स एवं एक्साइज में से गोपाल चंद को रामपुर से सोलन, संतोष कुमार को लोअर बाजार सर्कल शिमला से हैल्प डैस्क (मुख्यालय) शिमला, किरण गुप्ता को ढली सर्कल शिमला से डी.सी.एस.टी. एंड ई. कार्यालय शिमला, सुरेंद्र कुमार को कार्ट रोड-1 सर्कल शिमला से ई.आई.यू. मुख्यालय शिमला, देवकांत प्रकाश खाची को परवाणु से शिमला, चंद्रशील भुतानी को अम्बोटा से नूरपुर, भूपराम शर्मा को बद्दी से सिरमौर, जीवन लाल को बद्दी से नालागढ़, अविनाश को बरोटीवाला से कालाअंब, प्रेम सिंह को कालाअंब से घुमारवीं, किशोर कुमार को नाहन से नॉर्थ जोन फ्लाइंग स्क्वायड भेजा गया है।

इसके अलावा अश्वनी कुमार को कालाअंब से बंजार, कर्म सिंह को रोहड़ू से रामपुर, विपिन पोसवाल को शिमला से ढली, सरिता गौड़ को सोलन से शिमला, बाबू राम नेगी को सोलन से नूरपुर, मनोज कुमार को सोलन से मंडी, प्रताप सिंह को सिरमौर से बिलासपुर, लाल चंद को पांवटा साहिब से भोरंज, संदीप अत्री को नाहन से सतोन (सिरमौर), ललित पोसवाल को घुमारवीं से सुंदरनगर, सतेंद्र कुमार बिलासपुर से कालाअंब सर्कल, निष्ठा बाली को बिलासपुर से हमीरपुर, नवजोत शर्मा को बिलासपुर से धर्मशाला, शिल्पा कपिल को सुंदरनगर से नेरचौक, मोहन लाल को करसोग से मंडी, कर्म चंद को बंजार कुल्लू से रोहड़ू, गगनेश कुमार को हमीरपुर से बद्दी-बरोटीवाला सर्कल, रविंद्र कुमार को नादौन से नाहन, विशाल गोरला को भोरंज से किन्नौर, मुकेश कुमार को टोक्की नूरपुर से नूरपुर सर्कल, पंकज सूद को मैहतपुर से परवाणु, अनिल कुमार को अम्ब से गगरेट, सचिन कुमार को ऊना से परवाणु, अजय कुमार को चम्बा से अम्ब (ऊना), देवी राम को किन्नौर से लोअर बाजार सर्कल शिमला, कंवर शाह देव कटोच को पालमपुर से हमीरपुर, सुरेंद्र कुमार को बद्दी से बिलासपुर और प्रवीन ठाकुर को सद्भावना स्कीम से बद्दी भेजा गया है। इसके अलावा वीरेंद्र दत्त को हमीरपुर से शिमला, संजय शर्मा को नूरपुर से ऊना, रमेश कुमार को हमीरपुर से सोलन तथा अनीता कुमारी को बिलासपुर से चम्बा तबदील किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News