मनाली में Leopard ने मचाया आतंक, एक व्यक्ति को किया घायल (Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 02:00 PM (IST)

मनाली (सोनू शर्मा) : हिमाचल प्रदेश के मनाली में 2 तेंदुओं ने आतंक मचा दिया है। जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह एक व्यक्ति पर तेंदुए ने हमला कर दिया। जिसके चलते वहगम्भीर रुप से घायल हो गया। जिसकी पहचान तापे राम उम्र 67 मनाली गांव के रूप में हुई है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह साढ़े 9 बजे तेंदुए ने तापे राम पर हमला कर दिया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने शोर मचाकर उसे तेंदुए के चंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए मिशन अस्पताल में भर्ती करवाया।
PunjabKesari

वहीं मिशन अस्पतला के डॉक्टर ए फिलिप ने बताया कि व्यक्ति गम्भीर रुप से घायल हो गया है तथा व्यक्ति का उपचार किया जा रहा है। मनाली गांव ग्राम पंचायत प्रधान मोनिका भारती ने बताया कि शनिवार को ग्रामीणों ने मनाली गांव व ढूंगरी के आसपास दो तेंदुओ देंखे जिसकी वन विभाग को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि दो दिनों में एक व्यक्ति सहित भेड़ों व कुतों पर तेंदुए ने हमला किया है।  
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि वन विभाग ने एक तेंदुए को तो रेस्क्यू कर लिया है। लेकिन एक अभी भी पकड़ में नहीं आया है। जिस कारण ग्रामीणों में अभी भी खौफ का माहौल बना हुआ है। उन्होंने वन विभाग से आग्रह किया कि दूसरे तेंदुए को भी शीघ्र रेस्क्यू किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News