बाड़े में घुसकर तेंदए ने 5 भेड़ बकरियों को बनाया शिकार

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 11:29 AM (IST)

गोहर (ख्यालीराम): गोहर उपमंडल के बाड़ा में वीरवार देर रात तेंदुए ने बाड़े में घुसकर पांच भेड़ बकरियों को शिकार बनाकर मौत के घाट उतार दिया है। प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को राहत मुहैया करवाने की कार्यवाही शुरू कर दिया है। पीड़ित परिवार को लगभग एक लाख रुपये के नुकसान होने का अनुमान लगाया है। जानकारी के मुताबिक सराज क्षेत्र के बाड़ा (गुढ़ाह) के निवासी विराज कुमार ने गौशाला के बाड़े में अपनी भेड़ बकरियां रखी हुई थी।
वीरवार देर रात तेंदुए ने छत को फांद बाड़े में घुसकर पीड़ित के 3 बकरे, 2 भेडू पर हमला कर मौत के घाट उतार दिए। जब पीड़ित शुक्रवार सुबह अपने पशुओं को चारा खिलाने गया तो बाड़े में झांकते ही वहां पड़े बकरे व भेडू मृतक पाएंगे। जिससे उसके पैर तले जमीन खिसक गई। लोगों का कहना है कि नुकसानी परिवार निर्धन परिवार से संबंधित है और भेड़ बकरी पालन धंधे पर ही निर्भर है।
तहसीलदार चच्योट जय गोपाल शर्मा ने कहा कि घटना कि सूचना मिलते ही संबंधित विभाग व हल्का पटवारी नुकसान का जायजा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि नुकसानी परिवार को घटना से  लगभग एक लाख रुपये नुकसान होने का अनुमान जताया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News