National Highway-70 पर Landslide, कार-टिप्पर व बाइकें मलबे में दबीं

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 09:55 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): हमीरपुर जिला में लगातार 18 घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश लोगों के लिए कहर बनकर आई। शनिवार दोपहर 1 बजे से शुरू हुई बारिश रविवार सुबह साढ़े 6 बजे बंद हुई लेकिन इस दौरान बारिश ने काफी कहर बरपाया। बारिश के चलते हमीरपुर से अवाहदेवी एनएच-70 पर बराड़ा के पास भू-स्खलन होने से एक टिप्पर, एक कार, 3 बाइकें और एक स्कूटी मलबे में दब गए जबकि 2 दुकानों के शटर टूट गए। एनएच-70 करीब 10 घंटे तक बंद रहा, जिससे वाहन चालकों और आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। संधोल से कक्कड़-टौणी देवी सड़क भी करीब 12 घंटे तक बंद रही। भटेड़ के पास भू-स्खलन से सड़क पूरी तरह बंद हो गई थी जोकि रविवार सुबह 11 बजे खुली।
PunjabKesari, Landslide Image

डंगे गिरने से कभी भी बंद हो सकता एनएच-70

उधर, एनएच-70 पर बारीं मंदिर के पास ल्हासा गिरने से सड़क पर कुछ देर के लिए यातायात बंद हो गया था। कोहलू सिद्ध पर सड़क के 2 डंगे गिरने से कभी भी एनएच-70 बंद हो सकता है। टौणीदेवी से प्रकाश चंद पुत्र देवी सिंह की दुकान बारिश की भेंट चढ़ गई। दुकान किराए पर थी तथा किराएदार निक्का राम का सारा सामान दुकान के अंदर दब गया, जिससे निक्का राम व प्रकाश चंद को करीब 2 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है।
PunjabKesari, Damage Shop Image

क्या कहते हैं अधिकारी

अवाहदेवी पुलिस चौकी के सह प्रभारी प्रदीप कुमार व कश्मीर सिंह ने बताया कि बराड़ा के पास एनएच-70 को यातायात के लिए खुलवा दिया है। एनएच-70 के सहायक अभियंता केके भारद्वाज ने बताया कि जेसीबी भेजकर सड़क यातायात के लिए खोल दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News