Sirmaur: किरायेदारों के विवाद में मकान मालिक पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में हायर सैंटर रैफर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 10:51 AM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): सिरमौर जिले के उपमंडल पांवटा साहिब के अमरकोट क्षेत्र में एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित व्यक्ति यामीन (55) पुत्र फैजल दीन निवासी अमरकोट अपने किरायेदारों के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहा था, जब उस पर हमला किया गया।

घटना के अनुसार यामीन अपने मकान में किरायेदारों के कमरे से अचानक हो रहे शोर-शराबे को सुनकर वहां पहुंचा। बीच-बचाव करते समय उनमें से एक ने यामीन पर चाकू से दो बार वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। तुरंत ही उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में हायर सैंटर रैफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि घटना के समय आरोपी विशाल, विकास, और राहुल तीनों विकासनगर से विकास की पत्नी को लेकर पांवटा साहिब के अमरकोट पहुंचे थे। किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया और जब यामीन बीच-बचाव करने गया तो उस पर हमला कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में तैनात वरिष्ठ डॉक्टर पीयूष तिवारी ने पुष्टि की कि यामीन के पेट पर दो जगह चाकू से वार किए गए हैं और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सैंटर रैफर कर दिया गया है। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News