किशन कपूर की डांट के बाद BDO फतेहपुर पर गिरी गाज, किया सस्पेंड (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 01:47 PM (IST)

नूरपूर (भूषण शर्मा): खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर और खंड विकास अधिकारी फतेहपुर अरविंद गुलेरिया प्रकरण में बीडीओ पर गाज गिर गई है। बीडीओ फतेहपुर अरविंद गुलेरिया को कुछ देर के लिए कार्यक्रम से दवाई खाने जाना पड़ा और प्रेस कांफ्रेंस करना महंगा पड़ गया। उन्हें सस्पेंड कर डीआरडीए धर्मशाला में तैनात किया गया है। सचिव आरडी डॉ आरएन बत्ता ने इस बाबत आदेश जारी कर दिए हैं। 
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि शनिवार को खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर फतेहपुर में गृहिणी सुविधा योजना कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान बीडीओ फतेहपुर कुछ देर के लिए कार्यक्रम से कहीं चले गए। जब वह वापस आए तो मंत्री जी उन पर बरस पड़े। उन्होंने उनको खूब डांट लगाई। हालांकि बीडीओ ने मंत्री को बताया कि वह कुछ देर के लिए दवाई खाने के लिए गए थे पर किशन कपूर ने उनकी एक न सुनी। यहां तक की बीडीओ को सरकार की धमकी तक दे डाली।

मंत्री साहब का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने मोबाइल से वीडियो बना रहे एक पत्रकार का मोबाइल तक छीन लिया। बीडीओ अरविंद गुलेरिया का हाल ही में शिमला जाते एक्सीडेंट हुआ था। हादसे के बाद अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की है। हादसे में घायल होने के चलते अभी भी वह दवाई खा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News