Kangra: जंगल में क्षत-विक्षत हालत में मिला महिला का शव,  21 सितंबर को घर से दवाई लेने निकली थी

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 12:15 PM (IST)

हिमाचल डेस्क (अजय): पुलिस स्टेशन भवारना के अंतर्गत गढ़ बसदी निवासी बुजर्ग महिला प्रकाशो देवी का शव गढ़ में स्थित आई.टी.आई. से महज 200 मीटर दूर जंगल में क्षत-विक्षत हालत में मिला है। मृतक प्रकाशो देवी पिछले 15 दिनों से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय पुलिस स्टेशन में मृतका के परिजनों ने दी थी।

पुलिस टीम के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने भी अपने स्तर पर प्रकाशो देवी को खोजने का प्रयास किया था किंतु कहीं कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को स्थानीय व्यक्ति मिलखी राम जब घास काटने जंगल की तरफ गया तो उसे बदबू महसूस हुई जिसके बाद उधर देखा तो वहां एक क्षत- विक्षत हालत में शव पड़ा हुआ था।

देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि यह शव काफी दिनों से वहां पड़ा था और जंगली जानवरों ने इसे नोचा था। इसकी सूचना मिलखी राम ने स्थानीय लोगों को दी जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई। परिजनों के अनुसार शव प्रकाशो देवी का ही था। पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया। मृतका के 2 लड़के व 2 लड़कियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।

मृतका के पुत्र टैक्सी चालक सुनील चौधरी ने बताया कि उनकी माता को सिर दर्द की समस्या थी, जिस पर 21 सितम्बर को दवाई लेने घर से निकली थी। रविवार सुबह ही प्रकाशो देवी का कंकाल वहां पास की ही जमीन में पाया गया।

एस.एच.ओ. भवारना केहर सिंह ने कहा कि पुलिस ने कंकाल शव को कब्जे में ले लिया है, जिसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शव को जानवरों ने नोच डाला है। परिजनों ने मृतका के गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News