ज्वालामुखी में देहरा की Judge ने मुख्य मंदिर मार्ग से हटवाया अतिक्रमण, दुकानदारों को दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 09:15 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): देहरा की न्यायधीश शीतल शर्मा ने शनिवार को ज्वालामुखी में मुख्य मंदिर मार्ग से दुकानदारों द्वारा सड़क पर किया गया अतिक्रमण हटाया। उन्होंने दुकानदारों को चेताया कि यदि दोबारा दुकानों के बाहर अतिक्रमण पाया गया तो दुकानदारों का चालान करने के साथ ही उनका सामान भी प्रशासन द्वारा जब्त किया जाएगा। उन्होंने दुकानदारों को सीमा के अंदर सामान लगाने की हिदायत दी है। न्यायधीश की अचानक हुई इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। वहीं कुछ दुकानदार न्यायधीश के आने से पहले ही दुकानों के बाहर लगाए गए सामान को समेटते हुए नजर आए।

बताया जा रहा है कि शनिवार को अवकाश होने के चलते न्यायधीश अचानक ज्वालामुखी मुख्य मंदिर मार्ग का दौरा करने पहुंचीं। गाड़ी को मुख्य मार्ग पर लगाने के बाद न्यायधीश पैदल होते हुए बाजार का दौरा करने निकलीं। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों द्वारा सड़क तक किए गए अतिक्रमण को लेकर चिंता जाहिर करते हुए दुकानदारों को खूब लताड़ लगाई।

अतिक्रमण के चलते मंदिर मार्ग की सड़कें और संकरी हो गई हैं। राहगीरों व श्रद्धालुओं को यहां से गुजरते समय काफ ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मुख्य मंदिर मार्ग पर कार्रवाई के बाद दुकानदारों के साथ मन्दिर में एक बैठक कर उन्हें सख्त हिदायत दी कि यदि नालियों के बाहर किसी भी दुकानदार द्वारा सामान लगाया गया तो उसके खिलाफ  कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News