JP Nadda बोले-Modi को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का जनता ने बनाया मन

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 05:49 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा ने कहा देश में इस बार मोदी की सुनामी चल रही है। देश में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश सशक्त हुआ है और मोदी ने भ्रष्टाचारमुक्त शासन दिया है, जिस कारण लोगों ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अहम भूमिका अदा करे हिमाचल की जनता

बिलासपुर में आयोजित प्रैस वार्ता में उन्होंने कहा कि देश में पहली बार जातिवाद की संकीर्णता से ऊपर उठकर लोगों ने विकास को तवज्जो दी है। उन्होंने कहा कि 6 चरणों में पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में मतदान हुआ है और आने वाले 7वें चरण में भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिलेगा। उन्होंने हिमाचल की जनता से अपील कि इस बार भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अहम भूमिका अदा करें ताकि हिमाचल प्रदेश उन्नति के पथ पर अग्रसर हो सके।

अपने घोषणा पत्र को कभी भी पूरा नहीं करती कांग्रेस

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी अपने घोषणा पत्र को पूरा नहीं करती। इसका अंदाजा 1952 से लेकर अब तक के उनके घोषणा पत्र को देखकर लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि एम्स का निर्माण और हाईड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का काम प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद ही शुरू हुआ है। एम्स वर्ष 2021 तक बनाकर तैयार हो जाएगा। वहीं उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के पक्ष में चुनावी प्रचार की भी जोरदार शुरुआत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News