टावर से बैटरी सैल चुराते ट्राला चालक गिरफ्तार, 3 मौके से फरार

7/24/2021 5:43:11 PM

अम्ब (अश्विनी): एक निजी मोबाइल कंपनी के टावर से बैटरी सैल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक ट्राला चालक को वाहन सहित रंगे हाथ पकड़ा है। शुक्रवार देर रात दिलवां में हुई चोरी की वारदात में अन्य 3 आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात्रि करीब 12 बजे दिलवां में एक मोबाइल कंपनी के टावर का दरवाजा खुलने के साथ ही मोबाइल पर अलार्म मिला, जिस पर टैक्नीशियन गुरविंद्र सिंह को मौके पर भेजा। गुरविंद्र सिंह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि कुछ लोग टावर के बैटरी सैल चोरी कर रहे हैं, जिस पर उसने पुलिस को इसकी सूचना दी व पुलिस ने बड़े ही सुनियोजित ढंग से रात को टावर की घेराबंदी कर ली।

पुलिस को देखकर 3 चोर अंधेरे का फायदा उठाते हुए बाइक पर भाग निकले। पुलिस ने उनका काफी दूर तक पीछा किया लेकिन वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए। इस बीच वहां पर खड़े एक ट्राले में जाकर बैठा व्यक्ति भी ट्राले को भगाने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस ने उसे वाहन सहित पकड़ लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान ट्राले में 3 बैटरी सैल बरामद किए हैं। टैक्नीशियन ने मौके पर टावर शैल्टर को चैक किया तो पैनल में 24 बैटरी सैलों के स्थान पर केवल 2 सैल की लगे पाए गए जबकि 10 सैल खुले हुए थे। जांच में पाया गया कि मौके से फरार हुए उक्त गिरोह के सदस्यों ने 9 बैटरी सैल कहीं छुपा दिए हैं।

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी ट्राला चालक मोहिंद्र सिंह निवासी उपरली मजेठली (कांगड़ा) को गिरफ्तार किया है। पुलिस फरार हुए आरोपियों की संभावित स्थलों पर तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static