अगर आप भी जाते हैं चोरी छिपे लड़की से मिलने तो संभल जाएं, नहीं तो...

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 05:47 PM (IST)

रोहड़ू (कुठियाला) : एक फिल्म के गीत की एक लाइन थी कि लेकिन छिप-छिपकर मिलने से मिलने का मजा तो आएगा... ऐसा अक्सर आजकल के युवा करते भी है। चोरी छिपे या घर पर बिना बताए कुछ युवा लड़कियों से मिलने के लिए पहुंच जाते हैं। ऐसा ही कुछ किया चेबड़ी गांव के एक युवा ने। पर उसके बाद जो हुआ वह काफी दर्दनाक था। मां-बाप से छिप कर रात को एक लड़की से मिलने जाना 4 लड़कों को उस समय महंगा पड़ गया, जब रात्रि करीब 3 बजे उनकी गाड़ी सड़क से नीचे 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। यहां पर यह सोचने का विषय है कि हादसे में घायल हुए 2 लड़के तथा एक लड़की नाबालिग जबकि एक बालिग है, जिसकी उम्र 21 वर्ष है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात चेबड़ी गांव का रहने वाला युवक कमल (21) अपने 3 नाबालिग दोस्तों के साथ अपनी आई-10 गाड़ी (एचपी 10बी-6943) में निकले थे। रात्रि को चारों गाड़ी में कलोटी की तरफ निकले जहां पर अपने मामा के घर आई एक नाबालिग लड़की से मिलने का प्लान था। 

रात्रि करीब 3 बजे जब ये चारों गाड़ी लेकर कलोटी के समीप पहुंचे तो एक लड़का टॉयलेट करने गाड़ी से उतर गया तथा 3 लड़के गाड़ी मोड़ने तथा लड़की को बुलाने चले गए। जब काफी देर तक गाड़ी वापस नहीं आई तो टॉयलेट करने उतरे लड़के ने उन्हें फोन किया। फोन पर उन लड़कों ने कहा कि गाड़ी गिर गई है हम खाई में पड़े हैं। तब उस लड़के ने उनके पास पहुंच कर अन्य लोगों तथा लड़की के घरवालों को घटना की सूचना दी। सुबह करीब 4 बजे भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे व चारों घायलों को खाई से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने बच्चों पर नजर रखें मां-बाप : नेगी

डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने कहा कि हर मां-बाप अपने बच्चों पर नजर रखें कि रात को बच्चे कहीं घर से बाहर तो नहीं जाते हैं। उन्होंने बताया कि यदि माता-पिता अपने बच्चों पर ध्यान देंगे तो इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि घर वाले अपने नाबालिग बच्चों को गाड़ी न दें ताकि इस तरह के हादसों पर रोक लग सके। गौरतलब है कि हाल ही में कुछ समय में रोहड़ू के जखार के पास भी इसी तरह का मामला सामने आया था तथा कांसाकोटी के करीब भी एक लड़का गाड़ी लेकर निकला था, जिसकी लाश बाद में नदी में गाड़ी सहित मिली। इसलिए मां-बाप को अपने बच्चों पर ध्यान देना होगा। उन्होंने बताया कि बीती रात का हादसा भी यही दर्शाता है कि बच्चे मां-बाप से छिपकर रात्रि को गाड़ी लेकर निकले जिससे यह हादसा हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News