हमीरपुर मैडीकल कॉलेज आएं तो मास्क जरूर साथ लाएं, नहीं तो हो सकती है ये परेशानी

2/28/2020 5:18:42 PM

हमीरपुर (ब्यूरो): डॉ. राधाकृष्णन मैडीकल कॉलेज हमीरपुर में आना हो तो चेहरे पर मास्क लगाकर ही आएं नहीं तो मैडीकल कॉलेज में चल रहे रंग-रोगन कार्य के चलते आपको परेशानी हो सकती है। इसी कड़ी में शुक्रवार को मैडीकल कॉलेज के भूतल पर महिला ओपीडी के पास के कमरों में चल रहे रंग के काम के चलते कुछ गर्भवती महिलाओं को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। कुछेक गर्भवती महिलाओं को उल्टी होने जैसी परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि इन दिनों हमीरपुर मैडीकल कॉलेज में रंग-रोगन का कार्य चला है, वहीं अस्पताल प्रशासन की मानें तो इस कार्य के दौरान मरीजों की व्यवस्था का पूरा ख्याल रखा जा रहा है व किसी भी ओपीडी में रंग करने से पहले उक्त ओपीडी को अन्य कमरे में स्थानांतरित किया जा रहा है।
PunjabKesari, Paint Image

लोक निर्माण विभाग के साथ 32 लाख रुपए का टैंडर

जानकारी के अनुसार मैडीकल कॉलेज भवन में रंग करवाने के लिए मैडीकल कॉलेज प्रशासन ने लोक निर्माण विभाग के साथ 32 लाख रुपए के करीब का टैंडर किया है, जिसके अंतर्गत मैडीकल कॉलेज के भवन में रंग व अन्य जरूरी मुरम्मत कार्य किए जाएंगे।

स्टाफ भी मास्क लगाकर कर रहा काम

बता दें कि मैडीकल कॉलेज में उक्त काम के चलते स्टाफ सदस्य भी मास्क लगाकर ही काम कर रहे हैं। वहीं अस्पताल प्रशासन द्वारा कॉलेज के नर्सिंग स्टाफ को उक्त स्थिति में मरीजों का खास ध्यान रखने की भी हिदायत दी गई है व परेशानी के चलते मरीज नर्सिंग मैनेजर से संपर्क भी कर सकते हैं।

क्या बोले चिकित्सा अधीक्षक

मैडीकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक अनिल वर्मा ने बताया कि गर्भवती महिलाओं को नए रंग की गंध से परेशानी हो सकती है जोकि आम बात है। मैडीकल कॉलेज में चल रहे काम के दौरान मरीजों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। यदि किसी को भी कोई परेशानी आए तो वह कॉलेज के स्टाफ से संपर्क कर सकता है।


Vijay

Related News