कंगना रनौत ने एक सप्ताह में माफी न मांगी तो किया जाएगा मानहानि का मुकद्दमा: मंत्री विक्रमादित्य

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 04:04 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। हिमाचल प्रदेश के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने हाल ही में अभिनेता और सांसद कंगना रणौत के विवादास्पद बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कंगना को सोनिया गांधी के बारे में की गई अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मांगने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है।

मंत्री ने कंगना के बयानों को गंभीरता से लेते हुए कहा, "कंगना हर मुद्दे पर बोलने का साहस रखती हैं, लेकिन अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की समस्याओं पर उनका ध्यान नहीं है।" उन्होंने हाल ही में आई प्राकृतिक आपदा का जिक्र करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कई लोगों की जानें गईं और सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं, लेकिन कंगना ने इस बारे में कुछ नहीं कहा।

विक्रमादित्य ने यह भी आरोप लगाया कि कंगना केवल कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी के खिलाफ बेतुकी बातें करती हैं, जबकि उन्हें यह बताना चाहिए कि उन्होंने भाजपा, केंद्र और पीएम मोदी से हिमाचल के लिए क्या मदद मांगी है।

उन्होंने कंगना को चेतावनी दी कि यदि वह एक सप्ताह के भीतर माफी नहीं मांगती हैं, तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। विक्रमादित्य ने कहा, "यह बयान न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है, बल्कि गैर जिम्मेदाराना भी है। अब कंगना को अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के कल्याण पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।"

इस विवाद ने कंगना रणौत के राजनीतिक और सामाजिक दृष्टिकोण पर सवाल उठाए हैं। मंत्री विक्रमादित्य सिंह का यह बयान हिमाचल प्रदेश में राजनीति के बदलते स्वरूप को दर्शाता है, जहाँ सार्वजनिक बयानबाजी और जिम्मेदारी का स्तर महत्वपूर्ण होता जा रहा है। अब देखना यह होगा कि कंगना इस मामले में क्या कदम उठाती हैं।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News