दर्दनाक हादसा : HRTC बस के खाई में गिरने से महिला की मौत, 55 से अधिक घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 09:02 PM (IST)

शिमला: उपमंडल के रामपुर-तकलेच सड़क मार्ग पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस शियारला में दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में अभी तक एक महिलाकी मौत की सूचना मिली है जबकि शेष यात्री घायल हो गए हैं। घायलों में करीब 55 से अधिक लोग शामिल हैं। इस बस में स्कूली बच्चों की संख्या काफी अधिक थी। घायलों को तकलेच अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रामपुर के खनेरी अस्पताल में लाया गया है। मृतक महिला का नाम सुंदला देवी (45) पत्नी बालक राम बताया गया है। महिला रामपुर के सेरी-मझाली गांव की रहने वाली है।
PunjabKesari
सेब के बगीचे में जा गिरी बस
बताया जा रहा है कि बस (एच.पी. 6ए-2928) दोपहर बाद रामपुर से दरकाली की ओर जा रही थी। जब वह सब तहसील तकलेच के समीप शियारला नामक स्थान पर पहुंची तो दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे लुढ़क कर सेब के बगीचे में जा गिरी। नीचे सेब का बगीचा होने के कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्यों में लगा हुआ है। 
PunjabKesari
सड़क का डंगा धंसने से हुआ हादसा
सूचना मिली है कि बारिश की वजह से सड़क का डंगा बैठ गया और बस सड़क से नीचे लुढ़क गई। एस.डी.एम. रामपुर डा. निपुण जिंदल ने बताया कि वे तकलेच चिकित्सालय में घायलों को राहत दे रहे हैं तथा जिन्हें अधिक चोटें लगी हैं, उन्हें रामपुर रैफ र किया जा रहा है। डी.एस.पी. देव नेगी ने बताया कि बस दुर्घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि बस में स्कूली बच्चे भी स्कूल से छुट्टी होने के बाद इसी बस से जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही बस सड़क से नीचे लुढ़की तो उसके परखच्चे उड़ गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News