सड़क से बजरी हटाते रह गए यात्री, चालक ने वापस बस स्टैंड पहुंचा दी खाली बस

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 10:42 PM (IST)

मंडी: मंडी बस अड्डा से शुक्रवार शाम को चलने वाली निगम की बस को मंडी बस अड्डा से करीब 5 मिनट पहले चला दिया गया। इससे निर्धारित समय पर बस अड्डा पहुंचे कई यात्रियों को बस नहीं मिल पाई। उसके बाद बस जब मैगल के पास पहुंची तो चालक ने सड़क पर बजरी बिखरी होने पर बस स्किड होने की बात कहकर बस को रोक दिया। हालांकि इससे पहले कई वाहन यहां से गुजर रहे थे लेकिन बस चालक ने किसी तरह का जोखिम न उठाने की बात कही।

4 किलोमीटर का पैदल करना पड़ा सफर

इस बात पर यात्री बिफर गए और उन्होंने स्वयं सड़क पर बिखरी बजरी को साफ  कर बस चलाने का आग्रह किया। जैसे ही यात्री बजरी साफ  करने के लिए सड़क पर उतरे और बस खाली हो गई तो चालक ने बस को बैक किया और मंडी की तरफ  रवाना हो गया। यात्री सड़क साफ  करते रह गए और बस वापस मंडी स्टैंड पहुंच गई। इसके बाद यात्रियों को करीब 4 किलोमीटर का पैदल सफर तय कर गंतव्य तक पहुंचना पड़ा।

चालक-परिचालक पर की कार्रवाई की मांग

बस यात्री गोपाल सिंह, धर्म सिंह, नरसिंह, परमानंद, जुधिया देवी, वंदना, नारायण, नरेंद्र, कमलदास व श्याम लाल ने बताया कि चालक-परिचालकों ने उन्हें बीच रास्ते में छोड़ दिया और बस वापस मंडी की तरफ  मोड़ दी। इसकी शिकायत आरएम से की गई है। उन्होंने परिवहन निगम से मांग की है कि संबंधित चालक-परिचालक के खिलाफ  उचित कार्रवाई की जाए तथा इस रूट पर अन्य चालक-परिचालक को भेजा जाए। वहीं आरएम गोपाल शर्मा ने बताया कि शिकायत मिली है। चालक-परिचालक से जवाबतलब किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News