अरुण धूमल बोले-HPCA को और बुलंदियों पर ले जाने का होगा प्रयास

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 07:45 PM (IST)

धर्मशाला (नितिन): पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर एचपीसीए को जिन ऊंचाइयों पर लेकर गए हैं, उसे और आगे ले जाने का प्रयास किया जाएगा। एचपीसीए के नवनियुक्त अध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने शुक्रवार को धर्मशाला में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात कही। उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता जताते हुए कहा कि प्रदेश में खेल व खिलाडिय़ों को आगे ले जाने के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 70 केंद्रों में से 62 साइट्स फाइनल कर ली गई हैं, जिसमें से 44 में कार्य शुरू कर दिया है जबकि 18 साइट्स अंडर प्रोसैस हैं। इसके साथ ही महिला क्रिकेटर्स के लिए 42 महिला कोच नियुक्त की गई हैं।

बीसीसीआई के मापदंडों के अनुरूप हुअा चुनाव

एचपीसीए में भी परिवारवाद को बढ़ावा दिए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर अरुण ने कहा कि चुनाव बीसीसीआई के मापदंडों के अनुरूप करवाया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी खेल एसोसिएशन नहीं है, जिसका चुनाव इतनी चर्चा में रहता है। इसका प्रमुख कारण यह है कि दुनिया का सबसे खूबसूरत स्टेडियम बनाकर एचपीसीए ने अपनी छाप पूरे विश्व में छोड़ी है। इसके पीछे कारण यह है कि अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में एचपीसीए ने अभूतपूर्व प्रगति की है।

अनुराग ठाकुर का व्यक्त किया आभार

उन्होंने कहा कि आज एजीएम भी हुई। एजीएम में प्रस्ताव डालकर पूर्व एचपीसीए अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया तथा उनसे आग्रह किया कि वह समय-समय पर गाइड करते रहें। इसके साथ ही एचपीसीए डायरैक्टर व हैड कोच विक्रम राठौर को भारतीय टीम का बैटिंग कोच बनाने पर शुभकामनाएं दीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News