Modeling में सफलता के बाद हिमाचली बेटी की Bollywood में Entry

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 07:22 PM (IST)

नेरवा: गांव की लड़कियां जहां घर से बाहर निकल कर शहर के चकाचौंध भरे वातावरण में ढलने के लिए कई तरह के अनुभवों से गुजरती हैं तथा इस परिवेश में ढलने में उन्हें सालों लग जाते हैं। नेरवा के न्योल क्षेत्र के छोटे से गांव पिपलाह की ऋतु कांटा सारी बाधाओं को पार करते हुए बॉलीवुड के रुपहले परदे पर छा जाने को तैयार है। घर वालों पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ न पड़े इस मकसद से उसने इस दौरान मॉडलिंग में करियर बनाने के बारे में सोचा और वह इस क्षेत्र में सफल भी रही। मॉडलिंग के दौरान ही ऋतु को अच्छे प्रोजैक्ट्स मिलते गए और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। ऋतु को मॉडलिंग के दौरान मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, रितु कुमार व मीनाक्षी मक्कड़ जैसे लोगों के साथ कार्य करने का मौका मिला।

अब तक 3 हिंदी फिल्मों में कर चुकी है काम

मॉडलिंग में मिली सफलता से उत्साहित ऋतु अब बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती है। वह अब तक तीन हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है जिसमें राहत काजमी निर्देशित फिल्म ‘कोड ब्लू’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है जबकि ‘रेडियो’ फिल्म में वह प्रदूमन सिंह, नीलू डोगरा व जितेंद्र राओ जैसे सितारों के साथ पैरलेल रोले में नजर आएगी। इसके अलावा राहत काजमी, जेबा साजिद व तारिक खान द्वारा बनाई जा रही फिल्म ‘अंगीठी’ में वह लीड रोल निभाते हुए नजर आएगी। इन फिल्मों की शूटिंग 2019 अंत तक या 2020 में पूरी हो जाएगी।

शूटिंग के लिए मार्च में जाएगी लंदन

मॉडलिंग व उक्त फिल्मों के अलावा ऋतु हिना खान, फरीदा जलाल, ऋषि भुटानी स्टारर क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में बतौर सहायक निदेशक भी कार्य कर चुकी है। ऋतु मार्च में मल्टी स्टारर फिल्म ‘डोरमैन’ की शूटिंग के लिए मार्च में लंदन जाएगी। फिलहाल वह मुम्बई में अपने करियर को उड़ान देने की तैयारियों में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News