हिमाचल ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड सहित जीते 5 पदक

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 06:39 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल के खिलाड़ियाें ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में 5 पदक जीते हैं। इनमें 1 गोल्ड, 3 सिल्वर और 1 ब्राऊंज मैडल शामिल है। 21 से 27 जुलाई तक ऑनलाइन माध्यम से आयोजित ओपन ताइक्वांडो स्पीड किकिंग प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों से 18 खिलाड़ियाें ने भाग लिया। पूमसे चैंपियनशिप में सीनियर कलर बैल्ट कैटेगरी में शिमला-रामपुर के खिलाड़ी टेक सिंह ने गोल्ड मैडल जीतकर देशभर में हिमाचल का नाम रोशन किया है।

इसी तरह शिमला के विनोद कुमार ने मास्टर ब्लैक बैल्ट कैटेगरी में सिल्वर मैडल, महिला सब जूनियर ब्लैक बैल्ट अंडर-24 किलोग्राम भार वर्ग में स्पीड किकिंग में शिमला की आराध्य सिंह ने सिल्वर मैडल, शिमला के विश्वास कुमार सिंह ने पुरुषों के स्पीड किकिंग जूनियर ब्लैक बैल्ट अंडर-55 किलोग्राम भार वर्ग में ब्राऊंज मैडल एवं महिला जूनियर ब्लैक बैल्ट अंडर-55 किलोग्राम भार वर्ग स्पीड किकिंग में शिमला की सौभाग्य भूमिझा कौल ने सिल्वर मैडल जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया है।

हिमाचल प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष राम सिंह सेहान, महासचिव योगेश्वर, टैक्रीकल डायरैक्टर लक्ष्मी मुथलियार व जिला शिमला ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव सूद ने पदक जीतने वाले खिलाड़ियाें को बधाई दी और कोरोना महामारी के दौर में भी निरंतर अभ्यास जारी रखने का सुझाव दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News