बदमाशों की तलाश में हिमाचल-पंजाब पुलिस ने छाना कलोह जंगल

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 11:10 PM (IST)

गगरेट: पंजाब में हत्या व लूट की वारदात को अंजाम देकर गगरेट की ओर भागे बदमाशों ने गगरेट में भी एक वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने यहां स्थित एक पैट्रोल पंप पर 1 हजार रुपए का तेल डलवाया और बिना पैसे दिए गाड़ी भगा ले गए। हालांकि पैट्रोल पंप मालिक द्वारा इसकी शिकायत पुलिस में न करने से यह मामला दर्ज नहीं हो पाया। उधर, कलोह के जंगल में छिपे बदमाशों की तलाश में वीरवार को लगातार दूसरे दिन भी पंजाब व हिमाचल पुलिस की संयुक्त टीम का कॉम्बिंग ऑप्रेशन चला लेकिन अभी भी 2 बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं।

2 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार
विदित रहे कि गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश जब कलोह गांव में पहुंचे थे तो लोगों ने उन्हें पकडऩे का प्रयास किया लेकिन उनमें एक बदमाश बांस के झुंड में छुप गया और अंधेरा होते ही जैसे ही उसने वहां से निकलने का प्रयास किया तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान एक और आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

लूट की कई वारदातों में संलिप्त हैं बदमाश
पंजाब पुलिस की मानें तो उक्त बदमाश लूट की कई वारदातों में संलिप्त हैं। वीरवार को भी पंजाब व हिमाचल पुलिस की टीम कलोह जंगल की खाक छानती रही लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस थाना प्रभारी ठाकुर चैन सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पंजाब पुलिस का सहयोग किया जा रहा है, लेकिन अभी तक 2 बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News