हाईकोर्ट ने किए 15 न्यायिक अधिकारियों के तबादले

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 10:09 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा जारी अधिसूचना के तहत 15 न्यायिक अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए गए हैं। ह्यूमन राइट्स कमीशन में रजिस्ट्रार ज्योत्स्ना डढवाल को लोकायुक्त कार्यालय में रजिस्ट्रार के पद पर तैनात किया गया है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्ण कुमार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर पदोन्नत करने के पश्चात हिमाचल प्रदेश व ट्रिब्यूनल कांगड़ा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अमन सूद को जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर पदोन्नत करने के पश्चात रजिस्ट्रार ह्यूमन राइट्स कमीशन के पद पर तैनाती दी गई है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रीति ठाकुर को जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर पदोन्नति के पश्चात बिलासपुर में तैनात किया गया है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कांगड़ा नितिन कुमार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर देहरा में तैनात किया गया है। 

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश पीसी राणा को कांगड़ा से स्थानांतरित कर अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश के पद पर पालमपुर में तैनात किया गया है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश हरीश शर्मा को मंडी से स्थानांतरित कर कुल्लू में इसी पद पर लगाया गया है। डाक्टर अबिरा बासु अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सिरमौर को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर पांवटा साहिब के लिए स्थानांतरित किया गया है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार को कुल्लू से स्थानांतरित कर घुमारवीं में इसी पद पर तैनात किया गया है। 

सिविल जज अनीता शर्मा को बड़सर से स्थानांतरित कर ऊना में तैनाती दी गई है। सिविल जज रोजी दहिया को हाईकोर्ट में लीव/ट्रेनिंग रिजर्व के लिए भेजा गया है। सिविल जज अंशुल मलिक को जुब्बल से स्थानांतरित कर पांवटा साहिब में तैनाती दी गई है। सिविल जज मनु प्रिंजा को घुमारवीं से स्थानांतरित कर बड़सर में तैनाती दी गई है। सिविल जज प्रवीण खडवाल को शिमला से स्थानांतरित कर घुमारवीं में लगाया गया है और सिविल जज शीतल गुप्ता को पांवटा साहिब से स्थानांतरित कर जुब्बल में तैनाती दी गई है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News