NH-205 पर तेज रफ्तार कैंटर ने कार व ट्रक को मारी टक्कर, महिला की मौके पर मौत (Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 05:49 PM (IST)

स्वारघाट (पवन): एनएच-205 चंडीगढ़-मनाली के गरामोडा में वीरवार देर रात एक यूपी नंबर कैंटर ने 2 वाहनों को टक्कर मार दी और आगे जाकर स्वयं भी पलट गया। कैंटर की रफ्तार का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि पहले कैंटर ने कार को जोरदार टक्कर मारी उसके बाद एक अन्य ट्रक को टक्कर मारकर भी कैंटर नहीं रुका और आगे जाकर सड़क पर पलट गया। हादसे में कार सवार 56 वर्षीय एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार इन 4 लोगों में 2 बिलासपुर तो 2 जिला मंडी के रहने वाले हैं। कार में सवार ये लोग परिवार में किसी की मृत्यु होने पर अस्थियां प्रवाहित करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे।
PunjabKesari, Accident Image

बिलासपुर निवासी कार चालक सीता राम (57) गांव दनोह ने बताया कि ओमप्रकाश जोकि पेशे से वकील है, उसकी सास की मृत्यु होने पर कार (एचपी 24सी-0155) में उनकी अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे थे। जब वह पंजाब के साथ लगती सीमा गरामोडा में पहुंचे तो वहां पर जाम लगा था। इस दौरान वह अपनी कार को वाहनों की लगी लाइन में खड़ा करके जाम का कारण जानने के लिए कार से उतर गया। इतने में पीछे से तेज रफ्तार कैंटर (यूपी 15डीटी-9496) आया और कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार सभी 4 लोग घायल हो गए, जिनमें एक महिला हंसा शर्मा ने जख्मों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया।

कार सवार घायलों में शामिल ओमप्रकाश (71) व भूपेंद्र (52) को उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि गंभीर रूप से घायल तेजेंद्र (48) को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। सेब से लोड इस कैंटर का चालक हादसे के बाद से ही फरार चल रहा है। पुलिस थाना स्वारघाट की टीम मौके पर पहुंचकर हादसे की छानबीन में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नयनादेवी पूर्ण चंद ने बताया कि इस संबंध में कैंटर चालक के खिलाफ थाना स्वारघाट में तेज रफ्तारी व लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में आईपीसी की धारा 279, 337 तथा मोटर व्हीकल अधिनियम 187 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News