पुलिस की कस्टडी से भागा चरस तस्कर, ASI सहित 3 पुलिस कर्मी सस्पैंड

2/13/2020 10:36:30 PM

मंडी (ब्यूरो): मंडी पुलिस की कस्टडी से एक चरस तस्कर नेपाली युवक मनाली से भाग गया है। सदर थाना पुलिस मनाली में चरस किंगपिन को दबोचने के लिए उसे साथ ले गई थी लेकिन शातिर सदर पुलिस की कस्टडी से भाग निकला। लापरवाही बरतने पर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने एक एएसआई, एक हैड कांस्टेबल व एक एचएचसी को निलंबित कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। अब पुलिस कस्टडी से फरार नेपाली युवक को दबोचने के लिए मंडी पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर मदद मांगी है और संबंधित थानों को भी अवगत करवा दिया है। शातिर को दबोचने के लिए जगह-जगह नाकाबंदी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार बीते 10 फरवरी की रात को मंडी शहर के भ्यूली चौक में एक नेपाली युवक को पौने 2 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में पाया गया कि यह चरस युवक ने मनाली में एक व्यक्ति को पहुंचानी थी, जिस पर टीम ने सुनियोजित तरीके से मनाली में बैठे चरस किंगपिन को पकडऩे की योजना बनाई। 12 फरवरी को व्यक्ति पुलिस के जाल में नहीं फंसा। शाम के समय गाड़ी में बैठते समय हथकड़ी पहनाते हुए शातिर आरोपी ने पुलिस से हाथ छुड़वाया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।

इस घटना के बाद आरोपी की हर जगह तलाश की जा रही है। इस संबंध में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही पाई गई है जिस पर एएसआई तेज सिंह, हैड कांस्टेबल मुकेश, एचएचसी बद्री सिंह को निलंबित किया गया है। तीनों के खिलाफ  विभागीय जांच अमल में लाई जा रही है।


Vijay

Related News