नाहन में कार से चरस की खेप बरामद, कुल्लू व मंडी के 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 09:26 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो चंडीगढ़ की टीम ने सिरमौर जिला में चरस की खेप के साथ कुल्लू व मंडी निवासी 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम को पहले से ही सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी गाड़ी में चरस की खेप लेकर जा रहे हैं। इसके बाद टीम ने नाहन में सादे कपड़ों में नाका लगाया। जैसे ही गाड़ी मौके पर पहुंची तो टीम ने सिरमौर पुलिस को साथ लेकर जांच की। इस दौरान पुलिस टीम ने गाड़ी से 11.700 किलोग्राम चरस बरामद की।

यशवंत चौक के समीप नाके पर दबोचे आरोपी

एसपी सिरमौर डॉ. खुशहाल चंद शर्मा ने बताया कि यह कार्रवाई एनसीबी चंडीगढ़ की टीम द्वारा की गई है। सिरमौर पुलिस को साथ लिया गया था। उन्होंने बताया कि संत राम निवासी करसोग मंडी व देवेंद्र निवासी आनी कुल्लू कार में सवार होकर नाहन से होते हुए जा रहे थे। एनसीबी की टीम ने पहले ही यशवंत चौक के समीप नाका लगाया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनसीबी की टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

पहली बार इतनी बड़ी खेप बरामद

जिला सिरमौर में पुलिस द्वारा अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है और पिछले कुछ समय में कई बड़े नशे के सौदागरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है लेकिन माना यह जा रहा है कि जिला सिरमौर में पहली बार इतनी बड़ी खेप चरस की बरामद हुई है। हालांकि इस चरस का संबंध जिला से नहीं है। सूत्रों की मानें तो आरोपियों द्वारा कुल्लू से चरस की सप्लाई की जा रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News