हमीरपुर में यहां गऊशाला से बरामद हुआ व्यक्ति का शव, रस्सी से बंधे मिले हाथ-पांव

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 11:53 AM (IST)

हमीरपुर (गौरी): हमीरपुर जिला से 5-6 किलोमीटर दूर बरोहा पंचायत के डुघा कलां गांव में एक व्यक्ति का अधजला शव बरामद हुआ है। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सुबह 11 बजे स्थानीय व्यक्ति ने गांव की एक गऊशाला में व्यक्ति का शव देखे जाने की सूचना स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों को दी, जिस पर पंचायत प्रतिनिधियों ने तुरंत इसकी सूचना सदर थाना हमीरपुर पुलिस को दी। बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लाया गया।

स्थानीय निवासी एवं प्रत्यक्षदर्शी रिंकू ने बताया कि वह सुबह मौके पर पहुंचा तो उसे गऊशाला से बहुत बदबू आई। जब उसने अंदर जाकर देखा तो वहां पर व्यक्ति का अधजला शव पड़ा हुआ था। उसने कहा कि यह गऊशाला लंबे समय से बंद थी। रिंकू के अनुसार कुछ साल पहले भी इस तरह की घटना क्षेत्र में सामने आई थी और उस दौरान भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

बताया जा रहा है कि मृत पाए गए व्यक्ति के हाथ-पैर रस्सी से बांध गए थे तथा उसे फंदे पर लटकाया गया था। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का ही लग रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने मौके पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि शव आधे से अधिक जल चुका है जिस वजह से शिनाख्त किया जाना भी मुश्किल है। हालांकि स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि गांव से कोई व्यक्ति हाल फिलहाल में लापता नहीं है। इसलिए आशंका यह भी जताई जा रही है कि यह शव किसी प्रवासी मजदूर की भी हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News