सिरमौर दौरे पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, शक्तिपीठ त्रिलोकपुर और मां रेणुका के दर नवाया शीश

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 03:26 PM (IST)

नाहन (सतीश) : हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय सिरमौर जिला के दो दिवसीय दौरे पर रहे। अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को राज्यपाल श्री रेणुका जी पहुंचे और ददाहु में स्कूली बच्चों के साथ रूबरू हुए उन्होंने बच्चों से स्वच्छता अभियान बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और नशा मुक्ति जैसे गहन मुद्दों को लेकर बातचीत की।
PunjabKesari

इस दौरान राज्यपाल ने बच्चों से ही इन योजनाओं के बारे में कई सवाल भी पूछे मीडिया से बात करते हुए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाए गए स्वच्छता अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ,जैसे कार्यक्रम जागरूकता आज जनांदोलन बन गए है और आम आदमी इससे जुड़ रहा है।
PunjabKesari

उन्होंने हिमाचल सरकार के प्लास्टिक मुक्त अभियान की भी सराहना की। राज्यपाल ने श्री रेणुका जी माता रेणुका और भगवान परशुराम के मंदिर में शीश नवाया इससे पूर्व रविवार को राज्यपाल ने प्रसिद्ध शक्तिपीठ महामाया माता बाला सुंदरी त्रिलोकपुर के दर्शन भी किए थे।
PunjabKesari

राज्यपाल ने कहा कि सिरमौर जिला में धार्मिक स्थलों पर आने जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए पर्याप्त सुविधाएं मौजूद है उन्होंने प्रशासन द्वारा यहां की गई इंतजामों को लेकर संतुष्टि जताई।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News